लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में मनाई होली

चुनावी माहौल में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होली खेली। लालू एवं तेजस्वी यादव ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रंगोत्सव मनाया। इस दौरान लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य एवं लालू की अन्य बेटियां भी मौजूद रहीं।

तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी यादव का 27 मार्च को है जन्मदिन

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की बिटिया का 27 मार्च को जन्मदिन है लिहाजा लालू यादव का पूरा परिवार इसवक्त दिल्ली में है लेकिन तेजप्रताप फिलहाल पटना में हैं। तेजस्वी की बेटी कात्यायिनी को लेकर तेज प्रताप इमोशनल दिखे और कहा कि वो मेरी बेटी है और मैं बड़े पापा हूं। उसे भी होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। उसका उज्ज्वल भविष्य हो। आगे बढ़े और उसे मेरी भी आयु लगे। मैं यही कामना करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

रोहिणी आचार्य भी आई साथ में नजर

लालू एवं तेजस्वी यादव रविवार को ही पटना से दिल्ली पहुंच गए थे। दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर होली का जश्न मनाया गया। इस दौरान लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य भी मौजूद रहीं। रोहिणी को आरजेडी ने इस बार सारण सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं।

Leave a Comment