सब्जी बेचने वाला का बेटा प्रिंस कुमार बना बिहार टॉपर

Bihar Board Intermediate Results: बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में इस बार भी गोपालगंज के छात्रों का दबदबा कायम है। सब्जी बेचने वाले किसान के बेटे प्रिंस कुमार बिहार के टॉपरों में तीसरा स्थान लाए हैं। दरअसल, गोपालगंज के बरौली हाईस्कूल के छात्र और नवादा गांव निवासी प्रिंस ने साइंस स्ट्रीम में पूरे बिहार में तीसरा रैंक हासिल किया है। प्रिंस ने 476 अंक यानी 95.20 प्रतिशत अंक हासिल किए है।

वहीं, प्रिंस के भाई लव कुमार ने भी बोर्ड परीक्षा में 450 अंक साइंस स्ट्रीम में हासिल किए हैं। दोनों की सफलता से परिवार और इलाके के लोगों में खुशी की लहर है।

सब्जी बेचने वाला का बेटा बना बिहार टॉपर


बिहार टॉपर छात्र के पिता बाला साह नवादा बाजार में सब्जी बेचते हैं। जबकि माता उर्मिला देवी गृहिणी हैं। दोनों बेटे प्रिंस कुमार और बड़ा बेटा लव कुमार ने बोर्ड परीक्षा में जिले का नाम रोशन किया है। प्रिंस और लव कुमार दोनों ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और विद्यालय के गुरुजनों को दिया है।

सिविल सर्विसेस की तैयारी करेंगे दोनों भाई


प्रिंस कुमार और उनके बड़े भाई लव कुमार ने बताया कि इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद स्नातक की पढ़ाई पूरी करेंगे। उसके बाद सिविल सर्विसेज की तैयारी कर एक सफल अधिकारी बनकर देश की सेवा करने का लक्ष्य है। इनकी इस सफलता पर गांव में जश्न का माहौल है।

Leave a Comment