मनीष कश्यप के चाहने वालों के लिए अच्छी ख़बर, अब बिहार में ही रहेंगे मनीष कश्यप

बिहार : चर्चित युट्यूबर मनीष कश्यप को आज तमिलनाडु से बिहार लाया गया आपकों बता दें कि मनीष कश्यप को तमिलनाडु से बिहार सप्तक्रांति एक्सप्रेस से बेतिया लाया गया जहां उनकी पेशी बेतिया कोर्ट में होनी थी। बेतिया पहुंचते ही उनके चाहने वालों की भीड़ स्टेशन पर इकट्ठा हो गई।

मनीष कश्यप पहुंचे बिहार

वहीं मनीष कश्यप को काफ़ी पुलीस बल के साथ बेतिया स्टेशन से कोर्ट में पेश किया गया। आपको पता ही होगा की मनीष कश्यप पिछले लगभग 4 महीनों से तमिलनाडु के जेल में थे। जिसके बाद कई बार बेतिया कोर्ट द्वारा उनकी पेशी को लेकर तमिलनाडु जेल प्रशासन को लेटर जारी किया गया था लेकिन वो किन्ही कारणों से नहीं आ रहे थे वही आज तमिलनाडु पुलीस मनीष कश्यप को लेकर बेतिया कोर्ट में उनकी पेशी करने के लिए लाई थी।

मनीष कश्यप को बेतिया स्टेशन पर पहुंचते ही उनके चाहने वालों ने फूलों से उनका स्वागत किया साथ ही मनीष कश्यप जिंदाबाद के नारे लगाए।

मनीष कश्यप नहीं जायेंगे तमिलनाडु

वही कोर्ट में पेशी के बाद बेतिया कोर्ट के जज ने मनीष कश्यप को बेतिया जेल में ही रखने की बात कही और उन्हें तमिलनाडु नही ले जाने की बात कही है कोर्ट ने कहा है कि उनके ऊपर तमिलनाडु में जो भी मामले दर्ज हैं उनकी सुनवाई तमिलनाडु कोर्ट वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करे।

Leave a Comment