IPL में चला बिहार के लाल मुकेश कुमार का जादू , अपने दम पर दिलाया दिल्ली को जीत

दिल्ली 25 अप्रैल 2023 : IPL में एक बार फिर से बिहार के खिलाड़ी में अपना जबरदस्त प्रदर्शन किया है. बताया जाता है कि दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक मैच चल रहा था. अंतिम ओवर में हैदराबाद को जीतने के लिए 13 रन की जरूरत थी. कप्तान में बिहार के लाल मुकेश कुमार को बॉलिंग करने के लिए बुलाया. शानदार बॉलिंग करते हुए मुकेश कुमार ने बल्लेबाज को बांध दिया. अंत में दिल्ली कैपिटल्स जीत गई और हैदराबाद बुरी तरह से हार गया.

IPL में बिहार के लाल मुकेश कुमार का जादू

मुकेश कुमार ने आखिरी ओवर में 13 रन बचाकर अपने कप्तान वॉर्नर का विश्वास जीत लिया. दिल्ली को जीत मिलते ही वॉर्नर की खुशी सातवें आसमान पर थी. वॉर्नर ने जिस अंदाज में जश्न मनाया, वह यह जानने के लिए काफी था कि यह जीत दिल्ली के कप्तान के लिए कितनी अहम थी. जीत मिलते ही मुकेश कुमार इमोशनल नजर आए तो वहीं वॉर्नर अपने गेंदबाज के पास गए और उन्हें गले से लगा लिया.

बिहार के एक क्रिकेट प्रशंसक ने बताया कि जब मुकेश कुमार को बॉलिंग करने का जिम्मा सौंपा गया तब हम लोग समझ गए थे कि मैच कभी भी बदल सकता है. मुकेश कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली गेंद पर 2 रन दिए. अगले गेंद में 0 रन. उसके अगले 3 गेंद पर मात्र लगातार 11 1 रन दिए गए. अंतिम गेंद पर 0 रन. एक तरह से कहा जाए तो मुकेश कुमार ने जहां 13 रन की जरूरत थी वहां मात्र 5 रन देकर विरोधी बल्लेबाज को समेट दिया.

Leave a Comment