क्या लालू यादव की बहु राजश्री यादव की बिहार की राजनीति में होगी एंट्री..? पटना मे लगा पोस्टर

Bihar Politics: क्‍या लालू यादव की बहू राजश्री की राजनीति में होगी एंट्री? ‘सरकार’ वाले पोस्टर से चर्चा तेज

बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। फिलहाल राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर में हैं, लेकिन पटना में लगे एक पोस्टर के कारण लालू परिवार (Lalu Family) एक बार फिर से सुर्खियों में है। पहले भी लालू-राबड़ी का परिवार तरह-तरह के पोस्टरों के कारण चर्चा में बना रहा है। ताजा पोस्टर की चर्चा इसलिए हो रही है कि इसमें तेजस्वी यादव की पत्नी और लालू परिवार की नई बहू राजश्री यादव (Rajshree Yadav) दिख रहीं हैं। इस पोस्टर के साथ यह कयासबाजी तेज हो गई है क्या तेजस्वी के उपमुख्‍यमंत्री बनने के बाद राजश्री की राजनीति में एंट्री हो रही है?

सरकार वाले पोस्टर में राजश्री की तस्वीर


पटना की सड़क पर छठ पर्व की बधाई देते हुए पोस्टर लगाया गया है। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव की तस्वीर लगी है। पोस्टर आरजेडी समर्थक और पूर्व मुखिया भाई धर्मेन्द्र ने कुर्जी मोड़ के पास लगाया है। उनका कहना है कि जैसे राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्‍यमंत्री का पद संभाला था, वैसे ही एक दिन राजश्री यादव प्रदेश की जनता की सेवा करेंगी।

पटना में राजद समर्थक द्वारा लगाए गए पोस्टर में सीएम नीतीश, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी और राजश्री की तस्वीर

खास बात यह है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री की तस्वीर वाले पोस्टर में लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव को जगह नहीं दी गई है। पोस्टर के नीचे सरकार लिखा गया है।

राजश्री यादव का पोस्टर पहले भी लग चुका है

ऐसा नहीं है कि लालू यादव की छोटी बहू राजश्री यादव की पोस्टर पटना की सड़कों पर पहली बार लगाई गई हो। इससे पहले रामनवमी पर्व के दौरान भी आरजेडी नेता अनिल सम्राट ने तेजस्वी और राजश्री का पोस्टर लगवाया था। इस दौरान भी राजश्री की पालिटिक्स में एंट्री को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

Leave a Comment