धोखा..! शादी के दो महीने के अंदर पत्नी आशिक के साथ हुई फुर्र, पति पीट रहा माथा

पटना: कहते हैं अगर प्यार सच्चा हो तो जीवन भर साथ निभाने की बात होती हैं लेकिन इन दिनों प्यार कब किस से हो जाए ये कोई कह नहीं सकता है. ऐसा ही मामला सामने आया है. पहले प्यार हुआ फिर दो परिवारों की रजामंदी के बाद शादी हुई और शादी के महज दो महीने के बाद पत्नी अपने पति को धोखा (Naubatpur Patna Married Woman Love Affair) देकर अपने आशिक के साथ फरार ( Wife Escaped With Lover In Patna) हो गयी. पूरा मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना (Naubatpur Police Station) इलाके का है.

शादी के 2 महीने बाद पत्नी आशिक के साथ फरार:

शादी के महज दो महीने बाद पत्नी अपने पति को धोखा देकर अपने दूसरे आशिक के साथ फरार हो गई. यहां तक की शादी में मिले सोने के गहने मंगलसूत्र और घर से रुपए भी लेकर पत्नी फरार हो गई है. अब पीड़ित पति पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहा है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी रात-रातभर अपने गांव के ही एक लड़के से मोबाइल पर बात करती थी.

आशिक से फोन पर लगातार करती थी बात:

जानकारी के अनुसार नौबतपुर के रौनिया निवासी लालदेव यादव के पुत्र सत्यानंद की जिले के मनेर थानाक्षेत्र के रेवालीला टोला निवासी उमेश यादव की पुत्री रानी कुमारी उर्फ सुमन से 15 महीने पहले सराय बाजार में मुलाकात हुई थी. इसी मुलाकात से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई. दोनों रात-रात भर फोन पर बात करने लगे और बाद में दोनों ने अपने-अपने परिवार को मना कर इसी साल के 27 अप्रैल 2022 को पूरे हिंदू रीति रिवाज से शादी की.

पति ने कहा-‘घर से नगद आभूषण लेकर भागी पत्नी’:

शादी के कुछ दिनों बाद ही पत्नी ने दिखाया रंग सत्यानंद ने बताया कि शादी से पहले मुझसे बातचीत करती थी. उस समय ऐसा कुछ नहीं लगा लेकिन शादी के बाद से उसका रहन-सहन काफी बदल गया. यहां तक कि पत्नी रानी कुमारी उर्फ सुमन रात-रातभर किसी अन्य शख्स से मोबाइल पर बात करती रहती थी. उसे अपनी पत्नी के ऊपर शक हुआ. उसने कहा कि वह अपने किसी प्रेमी से मोबाइल पर घंटों बात करती थी. सत्यानंद ने बताया कि सुमन कल दो बजे से गायब है. घर में तोड़फोड़ भी की है. 50 हजार, मंगलसूत्र और गहने लेकर चली गई. थाना में एफआईआर दर्ज किए हैं.

सुभम नाम के लड़के से संपर्क में थी. मायके का ही था. जब हम सो जाते थे तो दोनों घंटों आधी रात को फोन पर बात करते थे. मुझे देखकर फोन काट देती थी. हम दोनों अलग-अलग सोते थे. मैंने एक दिन उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. पत्नी बोली कि आपके साथ रहना नहीं चाहते हैं हम सुभम के साथ जाएंगे. सुभम मनेर का है.”- सत्यानंद, सुमन का पति

Input : Etv Bharat

Leave a Comment