ई रिक्शा चालक की बेटी दीपाली ने बोर्ड परीक्षा में किया टॉप

Deepali Kumari: नवादा में ई रिक्शा चलाने की बेटी ने बिहार बोर्ड के 12वीं के रिजल्ट परचम लहराया है. नवादा के शंकर कुमार साव की बेटी दीपाली कुमारी को कॉमर्स संकाय में पूरे राज्य में पांचवा स्थान मिला है. दीपाली कुमारी को 467 अंक मिला है. बेहद ही गरीब परिवार से आने वाली दीपाली कुमारी ने विषम परिस्थिति में कड़ी मेहनत कर यह मुकाम हासिल किया है. पिता ई रिक्शा चलाकर अपनी बेटी की पढ़ाई को जारी रखे और आज उसका यह नतीजा देखने को मिला है.

सीए बनने की है दीपाली की ख्वाहिश

दीपाली की ख्वाहिश है कि वो आगे चलकर सीए बने और पूरे परिवार का भार वो अपने ऊपर लेना चाहती है. रिजल्ट आने के बाद दीपाली पर पूरा परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है. पूरे परिवार के आंखों में खुशी के आंसू हैं. इस उपलब्धि के बाद परिवार के लोगों का कहना है कि बेटा और बेटी में कभी अंतर नहीं करना चाहिए. उन्होंने भी बेटा और बेटी में अगर अंतर किया होता तो आज उनकी बेटी इस मुकाम पर नही पहुंचती।

ये जरुर पढ़े : सुजाता कुमारी ने पूरे बिहार में चौथा स्थान प्राप्त कर परिवार का नाम की रौशन

ई रिक्शा चालक की बेटी दीपाली ने बोर्ड परीक्षा में किया टॉप

पिता ई रिक्शा चालक है करते हैं दिन-रात मेहनत

पिता ई रिक्शा चलाकर अपनी बेटी के भविष्य को संवारने का सपना देख रहे हैं. पूरे परिवार में दीपाली इकलौती पुत्री है और उसके पढ़ाई के लिए पिता दिन-रात मेहनत करते थे. आज पूरे परिवार ने दीपाली को मिठाई खिलाकर बधाई दी.

2 thoughts on “ई रिक्शा चालक की बेटी दीपाली ने बोर्ड परीक्षा में किया टॉप”

  1. Verey very congratulations ✌️✌️💥💥 न संघर्ष न तकलीफे तो किया मजा है जीने में
    बड़े बड़े तूफ़ान थम जाते हैं जब आग लगी हो सीने में 🔥🔥🔥🔥💥💥💥

    Reply

Leave a Comment