बिहार में जल्द ही बदल सकती है सरकार, तेजस्वी यादव बन सकते हैं मुख्यमंत्री

बिहार में एक बार फिर से राजनीति गर्म हो गई है माना जा रहा है कि बिहार में जल्द ही राजनीति फेर बदल होने वाला है लोग आशंका जता रहे हैं की जल्द ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

आपको बता दे कि पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के घर पर हुई सीबीआई के छापेमारी के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई है साथ ही राजसभा को लेकर भी राजनीति काफी गर्म है आपको पता होगा की जिस दिन लालू यादव और राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई ने रेड मारा था उसी दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई थी और कहा था कि आप सभी को पटना से बाहर नहीं जाना है हम बिहार के हित में जल्द बड़ा फैसला ले सकते है जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा है की बिहार में जल्द ही सरकार बदलने वाला है।

नीतीश कुमार आ सकते हैं राजद के साथ

वही जदयू नेता आर सी पी सिंह और नीतीश कुमार के बीच भी कुछ मतभेद चल रहा है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आरसीपी सिंह को राज्यसभा नही भेजना चाहते हैं लेकिन आरसीपी दिल्ली में बीजेपी से मिलकर बड़ी राजनीति कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह जब चाहे सरकार गिरा सकते है । लेकिन अभी फिलहाल नीतीश कुमार आरसीपी सिंह को मानने में लगे हुए हैं।

तेजस्वी बन सकते हैं मुख्यमंत्री

वही एक तरफ यह माना जा रहा है कि नीतीश कुमार जल्द ही राजद के साथ जाने वाले है बस इंतजार है की तेजस्वी यादव अभी यह नही है वो लंदन गए हैं जैसे ही वह आते हैं बिहार में तेजस्वी यादव का सरकार बनना तय है और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन जायेंगे।

Also Read : सच मे घर की लक्ष्मी साबित हुई बेटी, पिता ने बेटी के नाम से टीम बनाकर जीता 2 करोड़ रुपए

पिछले दिनों से तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई है साथ ही दोनों के विचारधारा भी कई बातो पर मिलते हुए नजर आ रहे हैं जिससे यह तय माना जा रहा है कि बिहार में जल्द ही सरकार बदलने वाली है।

Leave a Comment