रोसड़ा की पूजा बनी बिहार पुलिस मे दारोगा

ROSERA : बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की परीक्षा मे रोसड़ा की पूजा कुमारी अपनी सफलता का परचम लहरा कर दारोगा बनी है।पूजा की सफलता की खबर से उसके परिवार मे खुशी का माहौल है।पूजा की मम्मी बेटी की सफलता से भावुक है।

वही परिवार सहित पूरा मुहल्ला पूजा की सफलता पर गौरवान्वित महसूस कर रहा है।मेहनत की धनी पूजा ने अपने कठिन परिश्रम से यह मुकाम हासिल की है।

पूजा कुमारी रोसड़ा के दिशा कंपटीशन व कम्प्यूटर क्लासेज मे छात्र-छात्राओ को कम्प्यूटर की ट्रेनिंग देती थी।वही दिशा क्लासेस के निदेशक राजेश नीलकमल सर के मार्गदर्शन मे प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहीं थी।

बचपन से ही खाकी वर्दी पहनने का सपना देखने वाली पूजा ने अपने परिश्रम के बदौलत सपना को साकार की है।पूजा कुमारी ने अपनी सफलता का श्रेय दिशा क्लासेस के निदेशक राजेश नीलकमल सर के मार्गदर्शन को दी है।

पूजा कुमारी की सफलता पर राजेश नीलकमल सर,मधुबाला श्रीवास्तव, रंजीत कुमार सुमन, अमित कुमार, मुकेश कुमार ने बधाई दी है।वही दिशा कंपटीशन व कम्प्यूटर क्लासेज मे पूजा कुमारी से कम्प्यूटर की ट्रेनिंग लेने वाली रोसड़ा की रिमझिम कुमारी ने भी बिहार दारोगा मे सफल होकर अपनी सफलता का डंका बजाई है।

1 thought on “रोसड़ा की पूजा बनी बिहार पुलिस मे दारोगा”

Leave a Comment