BIHAR : Dream11 पर 49 रुपये लगाकर रातों रात करोड़पति बना मुकेश जीता 2 करोड़

Dream 11 पर 49 रुपये लगाकर रातें रात करोड़पति बना मुकेश जीता 2 करोड़
  

Dream 11 Jackpot: देशभर में इस समय आईपीएल की धूम मची हुई है। हर जगह से आईपीएल के मैच की चर्चा हो रही है। इसके अलावा इस मैच के जरिए जो लोग करोड़पति बन रहे हैं। उनका भी काफी जिक्र हो रहा है। इस बीच बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले मुकेश पासवान भी रातो रात करोड़पति बन चुके हैं। कशोर गांव के रहने मुकेश ने ड्रीम 11 में 49 रुपये लगाकर 2 करोड़ रुपए जीता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार जब मुकेश यूट्यूब पर Dream 11 के विजेता के बारे में देखता था, तो उनके मन में भी इसे खेलने की चाहत जागी, जिसके बाद से ही मुकेश ड्रीम 11 में रुपये लगा कर टीम को चुनता था और 1 नंबर में आने की राह देखता रहता था। लेकिन कई सालों तक मुकेश को इस में कामयाबी नहीं मिली थी, जिसके बाद मुकेश ने गेम खेलना बंद कर दिया।

वहीं, मिडिया को मुकेश पासवान ने बताया की साल 2017 में उसने खेलना स्टार्ट किया था। परंतु काफी दिनों तक इससे कुछ फायदा नहीं मिला। जिसके बाद बीच में खेलना बंद कर दिया था।

इससे पहले 5 लाख रुपए जीते थे

उन्होंने आगे कहा, ‘लेकिन जब लोगों को करोड़ों जीतने का वीडियो यूट्यूब पर देखते थे तो हमें भी ख्वाहिश थी कि हम भी एक दिन इस dream11 के माध्यम से करोड़ों रुपये जीतेंगे. जिसके बाद हमने फिर खेल शुरू कर दिया। वर्ष 2021 में हम 5 लाख रुपए जीते थे, जिसके बाद हमें और हौसला मिला और हमने खेल जारी रखा। इसके बाद लगातार प्रयास करते रहे और फिर 2023 में 2 करोड़ रुपए जीते।’







Leave a Comment