गले मे वरमाला पड़ते ही स्टेज पर सबके सामने ‘रोमांटिक’ हो गए ‘सिद्धार्थ’ और ‘कियारा’, देखिए लिप-टू-लिप किस करके…! देखें वीडियो…

दोस्तों, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा शादी : शादी समारोह मतलब भ्रम, मस्ती-मजाक सब कूच आता ही है। जब शादी होती है तो कई महीनों तक शादी की तैयारियां की जाती हैं। एक दिन की शादी है लेकिन हमें इसकी तैयारी सात-आठ महीने पहले से करनी पडती है। आम आदमी की शादी हो या किसी सेलेब्रिटी की शादी की तैयारियां आती रहती हैं।

हर किसी की अपनी शादी को लेकर अलग-अलग ख्वाहिश होती है। शादी एक ऐसा समारोह है जिसमें दो परिवार एक साथ आते हैं। हम अपने साथी के साथ भविष्य के कई सपने रंगते हैं। वह इस सपने को साकार करने के लिए प्रयास भी करते हैं। शादी को पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते का प्रतीक माना जाता है।

अब तक हम में से कई लोगों ने सेलेब्रिटी कपल की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन देखा होगा। सेलेब्रिटीज का कहना है कि हर किसी की अपनी एक अलग उत्सुकता होती है इसलिए आज के आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे ही सेलेब्रिटी की शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शादी की है। सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब चर्चा हुई।

कियारा ने खुद अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कियारा शादी के हॉल में एंट्री करती नजर आ रही हैं और सिद्धार्थ उनका इंतजार कर रहे हैं। कियारा के पवेलियन आते ही दोनों ने जिस फिल्म में साथ काम किया था वह फिल्म शेरशाह थी। बैकग्राउंड में फिल्म शेरशाह का गाना बजाया गया और इसी गाने पर कियारा की एंट्री हुई। कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही खूबसूरत कपड़े पहने हुए थे।

दोनों काफी खुश भी नजर आए। दोनों को देखकर कई लोगों की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। कियारा ने वरमाला सेरेमनी में पिंक लहंगा पहना था। इस लहंगे को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था। सिद्धार्थ ने क्रीम कलर की आइवरी शेरवानी पहनी थी।

वरमाला समारोह में दोनों के बीच काफी नोक-झोंक भी हुई और सिद्धार्थ और कियारा सुपर क्यूट लग रहे थे, जिससे दर्शक मंत्रमुग्ध रह गए। उनका आकर्षक रूप था। कई लोगों को लगा कि यह जोड़ी फिल्म शेरशाह के कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल छीमा की जोड़ी है।

सिद्धार्थ और कियारा 7 फरवरी 2023 को अपने सभी परिवारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी।

अब शादी के इतने दिन बाद कियारा अडवाणीने शादी का व्हिडीओ इन्स्टाग्राम पर अपणे फॅन्स के लिये पोस्ट किया है। यह व्हिडीओ देखकर फॅन्स को बहुत खुशी हुई है। शादी के इस व्हीडीओ मे साफ नजर से दिखाई दे रहा है की वरमाला पहनते ही कियारा और सिद्धार्थ रोमँटिक हो गये और दोनोने एक दुसरे को लिप-टू-लीप किस किया।

Leave a Comment