समस्तीपुर : इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, फोन से बात करना पड़ा महंगा

समस्तीपुर : जयनगर से दानापुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से बुधवार को बीमार पिता को पटना एम्स दिखाने के लिए ले जा रहे युवक की ट्रेन से उस समय गिरकर मौत हो गई जब वह बोगी में गेट पर मोबाइल से बात कर रहा था। इसी दौरान संतुलन खो कर वह बोगी के नीचे जा गिरा। इससे युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र के कचहरी मोहल्ला स्थित बड़ी दुर्गा मंदिर निवासी सत्य प्रकाश सोनी के पुत्र विक्रांत कुमार उर्फ विक्की 21 वर्ष के रूप में की गई है।

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

घटना की सूचना पर कर्पूरीग्राम ओपी की पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के संबंध में बताया गया है कि मधुबनी जिले के जयनगर कचहरी मोहल्ला बड़ी दुर्गा स्थान निवासी स्नातक का छात्र विक्रांत कुमार हृदय रोग से पीड़ित अपने पिता सत्य प्रकाश सोनी को बुधवार को जयनगर दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से पटना एम्स ले जा रहा था। इसी दौरान समस्तीपुर-कर्पूरीग्र ाम स्टेशन के बीच वह ट्रेन की बोगी में गेट पर खड़ा होकर किसी से मोबाइल पर बातचीत कर रहा था।

फोन से बात करना पड़ा महंगा

इसी दौरान अचानक झटका लगने से वह अपना संतुलन खो दिया और ट्रेन से नीचे जा गिरा। बाद में हल्ला होने पर जुटे स्थानीय लोगों ने उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि जब ढोली स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो उसके माता-पिता वापस लौटे तो उन्हें जानकारी मिली कि उनके पुत्र को सदर अस्पताल ले जाया गया है। दोनों सदर अस्पताल पहुंचे तो देखा कि उनके पुत्र की मौत हो चुकी है। सत्य प्रकाश सोनी ने बताया कि वह हृदय रोग से पीड़ित हैं जिसका इलाज कराने के लिए उनका पुत्र पटना ले जा रहा था लेकिन वह खुद ही चल बसा। उधर, पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है।

Leave a Comment