बिहार के सीतामढी में Sex रैकेट का बड़ा खुलासा, 3 कॉल गर्ल के साथ 6 गिरफ्तार

सीतामढ़ी. नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर Sex Racket के धंधे का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है दिल्ली के एक एनजीओ की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है. शहर के बजरंग सिनेमा रोड स्थित एक आवासीय मकान से 2 नाबालिग, 3 कॉल गर्ल समेत एक संचालनकर्ता समेत कुल 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

बताया जा रहा है कि यह अनैतिक कार्य पिछले लंबे अरसे से इस इलाके में चल रहा था. सबसे चौंकाने वाली बात यह है की सीतामढ़ी के महिला थाने के महज कुछ गज की दूरी पर महिलाओं के द्वारा इस अनैतिक कार्य को अंजाम दिया जा रहा था, जिसकी भनक पुलिस को नहीं थी. जब दिल्ली के एनजीओ ने पुलिस को इसकी शिकायत की तब पूरे मामले का खुलासा हुआ.

Sex racket का बड़ा खुलासा

सीतामढ़ी जिले में पहली दफा ऐसा नहीं हुआ कि Sex Racket को लेकर पुलिस ने इस तरह की कार्रवाई को अंजाम दिया है.इससे पूर्व भी सीतामढ़ी के रेड लाइट एरिया में दिल्ली की एनजीओ के शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी करके Sex Racket के दलदल में फंसी कई युवतियों को मुक्त कराने का काम किया था.

पुलिस के इस तरह की कार्रवाई में सीतामढ़ी शहर से ही दे व्यापार के दलदल में फंसी बांगला देश और नेपाल देश की लड़कियों को भी मुक्त कराने का काम किया जा चुका है. गौरतलब है सीतामढ़ी शहर के बोहा टोला में खुलेआम देह व्यापार का धंधा कराया जाता है. यहां तकरीबन 50 से 60 घरों में रहने वाली महिलाएं देह व्यापार के धंधे से जुड़ी हुई बताई जाती हैं.

Leave a Comment