शादी का झांसा देकर दारोगा ने लड़की के साथ किया यौन शोषण

भागलपुर. बिहार पुलिस की कारगुजारी लगातार चर्चा में है. सहरसा में शराबबंदी का माखौल उड़ाते वीडियो का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक दारोगाजी पर यौन शोषण का आरोप चर्चा में है. हालांकि इस मामले में अब तक रपट नहीं लिखी गई है. दारोगा बाबू की प्रेमिका ने मौखिक शिकायत तिलकामांझी थाने में की है.

दारोगा ने शादी का भरोसा देकर बनाया संबंध

प्रेमिका ने दारोगा पर आरोप लगाया कि उन्होंने शादी करने का भरोसा दिया और संबंध बनाए. लेकिन गर्भवती होने पर दारोगाजी शादी से इनकार कर रहे हैं. हालांकि जिस दारोगा पर आरोप लगाया गया है, कुछ दिन पहले ही उन्हें कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित किया जा चुका है.

भागलपुर पुलिस जिला के इस दारोगा बाबू की प्रेम कहानी और बेवफाई की चर्चा जोरशोर से हो रही है. थाने में मौखिक जानकारी देते हुए प्रेमिका ने कहा कि दारोगाजी ने मांग में सिंदूर भरी और उसके बाद संबंध बनाते रहे. लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो अब मुंह फेर रहे हैं. युवती ने दारोगाजी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. युवती तिलकामांझी थाना क्षेत्र की रहनेवाली है।

युवती के इस आरोप पर तिलकामांझी थाने की पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. लिखित शिकायत दर्ज कराने पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment