RJD को सबसे बड़ी पार्टी बनने पर मुकेश सहनी ने दी बधाई, NDA पर साधा निशाना

पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahni) ने बुधवार को एआईएमआईएम के चार विधायकों के राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल होने पर राजद को बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने एनडीए सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी.

मुकेश सहनी ने RJD को दी बधाई:

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने एआईएमआईएम के चार विधायकों के RJD में शामिल होने और राजद को राज्य की सबसे बड़े दल बनने पर पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को बधाई दी है. सहनी ने कहा कि भाजपा की नीति ही जनादेश का अपमान करने की रही है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने RJD को सबसे ज्यादा प्रत्याशी को विजयी बनाकर सबसे बड़े दल का जनादेश दिया था, लेकिन भाजपा ने उनकी पार्टी वीआईपी के विधायकों को तोड़कर सबसे बड़ी पार्टी बनने का सपना देख रही थी.

एनडीए सरकार पर साधा निशाना:

पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा को जनादेश का महत्व समझना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिस तरह RJD राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और भाजपा और जदयू के रिश्ते में गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है. पूर्व मंत्री ने कहा कि कल विधानसभा में भी जिस तरह जदयू के विधायक सदन से अनुपस्थित रहे, उसके बाद भी भाजपा को अब अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि लोकतंत्र में तानाशाही का कोई स्थान नहीं है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एआईएमआईएम और राजद का यह आपसी मामला है.

Input : Etv Bharat Bihar News

Leave a Comment