समस्तीपुर : दलसिंहसराय क्षेत्र में बिजली गुल कर सैकड़ों बकरी की चोरी

दलसिंहसराय : समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय प्रखंड से अजीबो गरीब खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे खबर दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मोख्तियारपुर गांव का है जहां कल रात को बिजली कटौती कर शातिर चोर ने गांव से कई बकरी की चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

रात के 1 से 3 बजे तक नही रही बिजली

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की कल रात रात के 1 बजे से 3 बजे तक गांव के कुछ वार्ड 2, 4, 6, 7 और 8 में बिजली काट कर कुछ शातिर चोर द्वारा गांव से लगभग 200 बकरी और बकड़ा की चोरी कर लिया गया।

कुर्बानी को लेकर बकड़ा की बढ़ गई थी डिमांड

लोगो का कहना है कि कुर्बानी को लेकर बकड़ा की मांग बढ़ गई थी वही लोगों को कहना है कि हम सभी एक साल से 2 साल तक बकरी पालते है उसके बाद कही कुछ अच्छा पैसा में बकड़ा बिकता है उसको बाद भी अगर चोर अगर चोरी कर ले तो समझिए उन गरीब लोग पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

किसान और मजदूर बहुल क्षेत्र होने के कारण सभी लोग करते हैं बकरी पालन

आपको बता दें कि किसान और गरीब मजदूर वर्ग बहुल क्षेत्र होने के कारण इस क्षेत्र में ज्यादा लोग बकरी पालन करते हैं क्योंकि बकरी पालन भी उनके आजीविका चलाने का एक प्रमुख हिस्सा में आता है ऐसे में लोगो का मानना है कि चोर और बिजली विभाग के साथ सांठ गांठ कर रात को बिजली कटौती कर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इससे पहले भी कई बार हो चुका है ऐसी घटना

वही गांव के लोगो का कहना है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना हो चुकी हैं लेकिन इतनी संख्या में पहले बकड़ी की चोरी नहीं हुई थी।

Leave a Comment