दलसिंहसराय के मोख्तियतपुर की प्रतीक्षा वर्मा ने निबंध प्रतियोगिता में पूरे बिहार प्रथम स्थान लाकर जिला का नाम किया रौशन

दलसिंहसराय के मुख्यतियारपुर की बेटी प्रतीक्षा वर्मा ने बिहार सरकार के बिहार राज्य प्रदूषण नियंत्रण द्वारा आयोजित निबंध प्रतियोगिता में पूरे बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त समस्तीपुर जिला सहित दलसिंहसराय और मोख्तियारपुर गांव का नाम रौशन किया है।

आपको बता दें कि प्रतिक्षा वर्मा दसवीं कक्षा की छात्रा है वह उच्च माध्यमिक विद्यालय मोख्तियारपुर में पढ़ती है प्रतीक्षा वर्मा के पिता देवेंद्र वर्मा ने बताया कि प्रतिक्षा बहुत मेहनत करती हैं और हिंदी साहित्य में उसकी अच्छी रुचि है।

प्रतीक्षा वर्मा ने पूरे बिहार में किया टॉप

कोचिंग शिक्षक विक्रम सर ने कहा प्रतीक्षा बहुत मेहनती छात्रा है

प्रतिक्षा वर्मा के इस सफलता से उसके स्कूल में भी खुशी है साथ ही उसके The Aim Point कोचिंग संस्थान में भी खुशी का माहौल है वही The Aim Point कोचिंग के डायरेक्टर विक्रम कुमार विक्की सर ने बताया कि प्रतीक्षा वर्मा शुरू से ही बहुत मेहनती लड़की है साथ ही वो हिंदी साहित्य में काफी रुचि रखती हैं विक्रम सर ने कहा कि हमने और हमारे कोचिंग के सभी शिक्षकों ने प्रतिक्षा की पढ़ाई की ललक को देखते हुए काफी मेहनत किया इसी का परिणाम है कि आज उसने पूरे बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

प्रतिक्षा ने अपनी सफलता का श्रेय The Aim Point कोचिंग को दिया और कहा की The Aim Point के डायरेक्टर विक्रम सर ने हमे काफी अच्छे तरीके से निबंध लिखने की कला को बताया साथ ही कैसे लिखा जाए सभी चीज को बहुत ही बारीकी से समझाया साथ ही The Aim Point कोचिंग के शिक्षक मुकेश सर, अंकज सर, श्रीकांत सर ने भी काफी सहयोग किया।

सफलता पर शिक्षको ने दी बधाई

प्रतिक्षा वर्मा की सफलता पर उसे पर्यावरण संरक्षण संघ के चंदन कुमार, पंचायत समिति पति अमरकांत कुशवाहा, कोचिंग के शिक्षक विक्रम कुमार सर, मुकेश कुमार सर, श्रीकांत सर, अंकज सर ने बढ़ाई दी और कहा कि प्रतिक्षा और आगे भी इसी तरह अपने कोचिंग, स्कूल गांव जिला और राज्य सहित पूरे देश का नाम रौशन करे हम सभी की यही कामना है।

Leave a Comment