दलसिंहसराय-मृतक कोचिंग संचालक शिक्षक के परिजनों से विधायक ने मुलाकात कर दिया न्याय दिलाने का भरोसा

दलसिंहसराय- थाना क्षेत्र के पांड निवासी मृतक कोचिंग संचालक शिक्षक संदीप कुमार के परिजनों से गुरुवार की देर शाम उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता ने मुलाकात कर ढाढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने घटना को लेकर पुलिस के द्धारा की जा रही कार्रवाई को लेकर डीएसपी दिनेश कुमार पांडे से फोन पर बात कर पूरी जानकारी प्राप्त किया। उन्होंने जल्द से जल्द अनुसंधान करते हुए पूरे मामले का पटाक्षेप करने की बात कहीं।

इस दौरान विधायक ने क्षेत्र में बढ़ रही अपराध को लेकर एसडीओ प्रियंका कुमारी से फोन पर बात करते हुए ग्रामीण और शहरी सुरक्षा समिति की गठन करने की बात कही।

विधायक आलोक कुमार मेहता ने बताया कि हर थाना में एक सुरक्षा समिति होनी चाहिए। सुरक्षा समिति के गठन से क्षेत्र में हो रही छोटी छोटी अपराधिक गतिविधि की जानकारी पुलिस प्रशासन को होगी तो समय रहते उस अपराध को रोका जा सकेगा।

शोक सभा में शामिल हो दिया भावपूर्ण श्रद्धांजलि

इससे पूर्व पाड़ पंचायत में बच्चों के द्वारा अपने शिक्षक के याद में आयोजित शोक सभा में विधायक ने भाग लेते शिक्षक की आत्मा की शांति को लेकर दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किए। वहीं विधायक ने चकबहाउद्दीन निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता स्वर्गीय राम आशीष दास के परिजनों से भी मुलाकात की।

मौके पर प्रदेश सचिव नंदकिशोर महतो, प्रखंड अध्यक्ष मो. जाबिर हुसैन, मीडिया प्रभारी राजदीपक, महेंद्र कुमार, प्रमुख प्रमुख संजीव कुमार, पंचायत समिति सदस्य मो. हैदर, मृतक का भाई सुनील कुमार, पिता देव नारायण महतो, चंदन कुमार, प्रमोद कुशवाहा, डॉ. खुर्शीद, मो. मोइम सहित सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Inputs : Samastipur लाइव

Leave a Comment