सच मे घर की लक्ष्मी साबित हुई बेटी, पिता ने बेटी के नाम से टीम बनाकर जीता 2 करोड़ रुपए

भारत में यह माना जाता है कि बेटियां घर की लक्ष्मी होती हैं। जब बेटी घर में प्रवेश करती है तो देवी लक्ष्मी भी तह घर में प्रवेश करती है और वह अपने साथ धन या समृद्धि लाती है। ऐसा ही मामला उत्तराखंड राज्य में भी देखने को मिला है। अल्मोड़ा के स्थानीय निवासी ललित नैनवाल, उनकी 2 साल की बेटी मिताली उनके लिए वरदान साबित हुई। जी हां, ललित नैनवाल की किस्मत का ताला किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मासूम बेटी ने खोला है। हाल ही में उन्होंने ड्रीम 11 में दो करोड़ रुपए जीते हैं।

बेटी होती है घर की लक्ष्मी

ललित नैनवाल जो मूल रूप से अल्मोड़ा के रहने वाले हैं, उनके लिए उनकी बेटी एक भाग्यशाली लड़की साबित हुई, बेटी मिताली के नाम पर, ललित नैनवाल ने दिल्ली कैपिटल्स और बैंगलोर टीमों के बीच आईपीएल मैच के दौरान अपनी फैंटेसी ड्रीम 11 टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमाई। उनकी टीम ने ऐसा प्रदर्शन किया कि उन्होंने दो करोड़ रुपये जीत लिए. बता दें कि ललित नैनवाल ने दिनेश कार्तिक को अपनी होशियारी से कप्तान बनाया था और डेविड वॉर्नर को उपकप्तान बनाया था।

बेटी के नाम से टीम बनाकर जीता 2 करोड़

बेंगलुरु ने इस मैच में 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए और दिल्ली 7 विकेट के नुकसान पर 153 रन पर सिमट गई। उनकी टीम के सभी खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और दोनों ने 880 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया और इसी के साथ ललित नैनवाल ने आईपीएल ड्रीम 11 में 2 करोड़ रुपये जीते हैं|

घर मे खुशी का माहौल

मिताली के पिता ललित नैनवाल फिलहाल काशीपुर में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उनकी पत्नी और एक बच्चा मिताली उनके साथ रहती हैं। उसकी मां गांव में रहती है। ललित ने कहा कि पैसे मिलने के बाद वह अपने गांव में अपना खुद का व्यवसाय शुरू करेगा। एक-दो दिन में उनके खाते में पैसे आ जाएंगे। वे अपनी उपलब्धि से बहुत खुश हैं और उनके परिवार में उत्सव का माहौल है।

Also Read : पटना : – 2 बच्चो की मां ससुर संग हुई फरार, शर्म से पति ने किया आत्महत्या

Leave a Comment