बिहार के वायरल बॉय सोनू ने ठुकराया सोनू सूद सर का ऑफर

NALANDA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आंखों में आंखें डालकर बात करने वाले नालंदा के 11 साल के सोनू ने अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के ऑफर को ठुकरा दिया है। दरअसल सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन प्राइवेट स्कूल में कराया था। लेकिन, अब सोनू ने कह दिया है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी अच्छे स्कूल में मेरा एडमिशन नहीं करवाते हैं तो वे सोनू सूद के पास जरूर जाएंगे। आपको याद होगा कि सोनू ने सीएम नीतीश के सामने अपनी शिक्षा को लेकर झोली फैलाई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री की तरफ से उसे आश्वासन भी मिला था।

सोनू ने कहा था कि मेरे पिता जी शराब पीने में पैसे ख़त्म कर देते हैं। मेरे पास पढ़ने लिखने की व्यवस्था नहीं है। मैं बड़ा होकर आईएएस बनना चाहता हूं, लेकिन सरकारी स्कूल में पढ़ाया नहीं जाता है। सोनू का मुख्यमंत्री से बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया था ।

जिसके बाद अलग-अलग पार्टी के नेता सोनू से मिलने नालंदा पहुंचे थे। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सोनू का एडमीशन नवोदय विधालय में कराने की बात कही थी। उन्होंने बच्चे के अकाउंट में हर महीने दो हज़ार रूपये भी देने का वादा किया।

इसके बाद बुधवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी सोनू से मिलने पहुंचे और उसे 50, 000 रूपये की मदद की।

राजद नेता और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने भी एलआर पाठशाला खोलने की जानकारी दी थी। इसके बाद सोनू सूद ने सोनू का एडमिशन आइडियल इंटरनेशन पब्लिक स्कूल बिहटा में करा दिया था। लेकिन फिलहाल सोनू ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

सोनू ने ठुकराया सोनू सूद सर का ऑफर

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा था, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।’ सोनू सूद ने स्कूल का नाम भी लिखा है- आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल बिहटा, पटना।’

Leave a Comment