दलसिंहसराय : 5 धुर जमीन के लिए चाचा ने 5 वर्षीय मासूम भतीजे की गला रेतकर किया हत्या

दलसिंहसराय अनुमंडल के घटहो ओपी क्षेत्र के बघारा चौक निवासी एक चाचा ने महज 5 धुर जमीन को लेकर 5 वर्षीय मासूम भतीजे की गला रेत कर हत्या कर दिया.इधर बच्चे के माता- पिता अपने मासूम की तलाश में दर दर भटक रहे थे उधर उसके ही चचेरे भाई उसके लाल ऋतिक का गला रेत हत्या करने में जुटा था.शव को एक बोर में बांध कर पास के ही भैरवा चौर में फेक दिया.

शव मिलने के बाद हरकत में आई घटहो ओपी पुलिस ने अननफन डॉक स्कॉर्ड की मदद से जांच पड़ताल करते हुए आरोपी के आनंद मूर्ति उर्फ चिंटू के पिता कुशेश्वर महतो,मां विमला देवी,पत्नी लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार कर लिया है.वही पुलिस ने मृतक मासूम ऋतिक के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम कराकर स्वजनो को सौप दिया.


जानकारी के अनुसार मासूम ऋतिक की हत्या महज पांच धुर जमीन को लेकर चल रहे विवाद को लेकर हो गई.आरोपी आनंद मूर्ति उर्फ चिंटू के पिता कुशेश्वर महतो और मृतक ऋतिक के दादा स्व कपिलेश्वर महतो दोनो सहोदर भाई है.

दोनो के पुत्र आरोपी आनंद मूर्ति उर्फ चिंटू और मृतक के पिता मुकेश कुमार के साथ एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.आरोपी आनंद मूर्ति उर्फ चिंटू 5 धुर जमीन के बेचना चाह रहा था,लेकिन उस जमीन को अपना बता मुकेश ने जमीन बेचने से रोक दिया.इसी को लेकर दोनो में विवाद चल रहा था. जिसका नतीजा था कि आज मासूम की गला रेतकर हत्या तक कर दी गई.

परिजनों का कहना था कि घर दरवाजा पर खेलने दौरान अपहरण की आशंका होने पर स्वंजनो की सूचना के बाद अगर घटहो ओपी पुलिस एक्शन में आ जाती तो शायद आज मासूम ऋतिक की जन बच भी जाती.परन्तु पुलिस के लेटलतीफे काम की वजह से एक मासूम की जान चली गई.


वही अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपित व मृतक कर परिजनों के बीच 5 धुर जमीन का विवाद चल रहा था.जिसको लेकर हमेशा दोनो पक्षो में विवाद होते रहता था.डॉग स्क्वायड की टीम से आरोपी के घर को डिटेन किया है. उसी के आधार पर आरोपी के पिता, माता,और पत्नी को आवश्यक पूछताछ के लिए थाना लाया गया है.जल्द ही मामले का उदभेदन कर दिया जाएगा.

Leave a Comment