BIHAR NEWS: साली से शादी की जिद पर अड़ा जीजा, ससुर से बोला- ‘नहीं हुआ विवाह तो सबको भून दूंगा’

गया: बिहार के गया में सनकी दामाद की हरकतों से ससुराल वाले मुश्किल में पड़ गए. दरअसल, गया का बांकेबाजार थाना क्षेत्र में सनकी दामाद रवि कुमार अपनी साली से शादी को लेकर अड़ा हुआ है. मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने पुलिस के बड़े अधिकारियों से गुहार लगाई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी दामाद की तलाश तेज कर दी है. आरोपी मगध मेडिकल थाना के सोहन बीघा का रहने वाला है.

जानकारी के अनुसार मगध मेडिकल थाना के सोहन बीघा के रहने वाले रवि कुमार की शादी बांकेबाजार थाना क्षेत्र के गांव में हुई है. शादी के बाद पति-पत्नी का वैवाहिक जीवन ठीक-ठाक चल रहा था. शादी के बाद 4 बच्चे भी हुए. इसी बीच अचानक दामाद का दिमाग घूमा और उसने अपनी पत्नी को छोड़ने का मन बना लिया और साली के साथ शादी करने की ठान ली. आरोपी दामाद अपनी साली से शादी को लेकर अड़ा गया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी और 4 बच्चों को भी छोड़ दिया. वहीं, ससुराल पक्ष पर साली से शादी को लेकर तरह-तरह का दबाव बनाने लगा. इससे ससुराल के लोग परेशान हो गए.

साली पर शादी का दबाव बनाने के लिए उसने अपने द्वारा जबरन खींचे गए फोटो को अश्लील बनाकर फेसबुक पर डालने की धमकी देता रहा. इसके बाद भी उसकी नहीं चली तो उसने साली का अश्लील फोटो बनाकर फेसबुक पर वायरल कर दिया. दामाद की हरकतों का ससुराल वालों ने पुरजोर विरोध करना शुरू कर दिया.

आरोपी दामाद के ससुराल वाले पहले तो अपनी बेटी और दामाद के बीच सुलह कराने का प्रयास करते रहे, लेकिन वो 4 बच्चों समेत पत्नी को रखने को तैयार ही नहीं हो रहा था. साथ ही किसी भी सूरत में साली से ही शादी करने की जिद कर रहा था. इस बीच उसने अपनी मांग मनवाने के लिए देसी कट्टा निकालकर साली समेत सभी ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद से ससुराल पक्ष के सारे लोग दहशत में हैं.

जीजा को हुआ साली से प्यार

बांकेबाजार का रहने वाला परिवार अपने दामाद की इस तरह की हरकतों से परेशना हो गया है. दामाद के खिलाफ कई थानों में लिखकर आवेदन दिया, लेकिन टालमटोल के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी. इस बीच वरीय अधिकारियों से भी गुहार लगाई गई. अधिकारियों के निर्देश के बाद मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार को जांच की जिम्मेदारी देते हुए बांकेबाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया. आरोपी शख्स मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के सोहन बीघा का रहने वाला है इस कारण मगध मेडिकल थाना के थानाध्यक्ष को जांच के निर्देश दिए गए हैं.

साली का फोटो वायरल करने की धमकी

इस संबंध में मगध मेडिकल थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि दामाद द्वारा साली समेत ससुराल वालों को जान मारने की धमकी देने की घटना की प्राथमिकी बांकेबाजार में दर्ज हुई है. इस मामले में उन्हें जांच की जिम्मेदारी दी गई है. साली का अश्लील फोटो वायरल करने का भी आरोप है. मामले की जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी दामाद रवि कुमार को पकड़ने के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं. गिरफ्तारी हुई तो उसे बांकेबाजार थाना की पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

Leave a Comment