सोनू अब बनेगा IAS पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया वादा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपनी शिक्षा को लेकर चिंता जताने वाले और मदद की गुहार लगाने वाले बालक सोनू कुमार से भाजपा सांसद सुशील मोदी ने मुलाकात की. सुशील मोदी सोनू से मिलने के लिए नालंदा जिला अंतर्गत आने वाले गांव नीमाकौल पहुंचे. उन्होंने सोनू से बातचीत की और मिठाई खिलाकर अंगवस्त्र देकर उसका सम्मान किया. सोनू का नामांकन कराने और आर्थिक सहयोग करने की बात भाजपा नेता ने की.

सोनू का नवोदय में एडमिशन का किया वादा

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मंगलवार को सोनू के गांव पहुंचे. सोनू के घर जाकर भाजपा सांसद ने उससे बात की और उसकी जरुरतों को जाना. सोनू ने पढ़ाई के लिए स्कूल में नामांकन कराने की बात भाजपा नेता को बताई. जिसके बाद सुशील मोदी ने सोनू को भरोसा दिलाया कि वो उसका एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराएंगे. साथ ही प्रत्येक माह 2 हजार रुपये का आर्थिक सहयोग करने का भी वादा किया.

हर माह दो हजार रुपये की आर्थिक मदद का वादा

सुशील मोदी सोनू को हर माह दो हजार रुपये की आर्थिक मदद करेंगे. सोनू के मैट्रिक की पढ़ाई तक ये सहयोग जारी रखेंगे. ट्वीट करके सुशील मोदी ने ये जानकारी दी है. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के सामने अपनी पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाकर सोनू सुर्खियों में आया. सीएम के सामने उसने बेबाक होकर अपनी बात रखी थी. बताया था कि वो पढ़ना चाहता है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है. उसके पिता शराब पीकर सारा पैसा बर्बाद कर देते हैं.

सोनू के मदद के लिए आगे आए कई फिल्मी स्टार

सोनू ने सीएम से मदद मांगी तो ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. सोनू को मदद करने की इच्छा वॉलीवुड के सितारों ने भी जताई. वहीं तेज प्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल के जरिये बात की. जो काफी वायरल हो रहा है. तेज प्रताप ने बताया कि वो सोनू का फैन हो गया है. सोनू ने आइएएस अधिकारी बनने की इच्छा जताई. इसके लिए उसने पढ़ाई में मदद की गुहार लगाई.

Leave a Comment