पटना के गंगा घाट पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हज़ारों छात्रों का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वायरल फोटो बिहार के पटना का है जिसमें पटना के गंगा घाट पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हज़ारों छात्र एक साथ बैठ कर टेस्ट देते नजर आ रहे हैं । फोटो को हर कोई देखते ही खूब शेयर कर रहा है और हर कोई अपने अपने अंदाज में इसे पेश कर रहा है। आइए जानते हैं वायरल फोटो पर क्या क्या लोगों की राय है।

वायरल फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सभी विद्यार्थी एक साथ बैठकर एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो इस फोटो को हर कोई अलग अलग अंदाज़ में पेश करता है कुछ लोग लिखते है कि “हम बिहारी हैं गुरु जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं” वहीं हर कोई अपना अपना अंदाज़ बयां कर रहा कोई लिखता है कि “सभ्यता और संस्कृति का एक अनूठा संगम” हर कोई अलग अलग शीर्षक के साथ फोटो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहा है।

आपको बता दें कि सबसे पहले इस फोटो को 4 अप्रैल को दिग्गज बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया था और उन्होंने लिखा था कि पटना के गंगा घाट पर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर है रहे ये सभी छात्र । यह आशा और सपनों की तस्वीर है जिसके बाद देखते ही देखते यह तस्वीर पूरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई।

आपको भी पता है कि बिहार के युवा देश की किसी भी परीक्षा में अपना सफलता का परचम जरूर लहराते है । देश भर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के मामले में बिहार के बच्चे आगे रहते हैं बताया जाता है कि यह टेस्ट हर रोज सुबह के 4 बजे से 6 बजे तक होती हैं जिसमें हजारों की संख्या में बच्चे भाग लेते हैं।

Leave a Comment