प्रेमी-प्रेमिका को लीची गाछी में प्यार का इजहार करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा, प्रेमी युगल की कराई शादी

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा प्रखंड के डाक बंगला चौक स्थित लीची गाछी में प्यार का इजहार कर रहे एक लड़के और लड़कियों को कुछ ग्रामीण ने पकड़ कर शादी करवा दी। जिसके बाद क्या था देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गई और लड़के लड़की से पूछताछ शुरू हो गया जिसके बाद लड़के लड़की ने बताया कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं ।

वहीं प्रेमी लड़का नाम अजित कुमार और पिता का नाम सोने दास ग्राम खतुवाहा पोस्ट खैरी जिला समस्तीपुर का निवासी हैं वहीं प्रेमिका लड़की ने नाम किरण कुमारी पिता का नाम ललन दास ग्राम बाड़ा पोस्ट खोदावंदपुर जिला बेगुसराय बताया।

लड़का का कहना हैं कि मैं प्यार तो करता हु इजहार भी करता हु जंगल मे मंगल भी कर सकता हु लेकिन शादी नहीं कर सकता हु जिसके बाद गुस्से में ग्रामीण ने दोनों को शादी करवा दिए।

गांव वालों ने साथ देख पकड़, बिन बैंड-बाजे के कराई शादी प्रेमी जोड़ें की शादी

काफी देर तक लड़का और लड़की एक दूसरे के साथ रहे। दोनों की बातचीत भी हुई लेकिन प्रेमी जोड़ों को इस बात की भनक नहीं लगी कि ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया। लड़का लड़की को एक साथ देखते ही गांव के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और शादी करवा दी।

एक साल से चल रहा था दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग

प्रेमी से शादी होने के बाद लड़की खुश है। युवती ने अपने स्वजन को बताया कि दोनों के बीच पिछले एक साल से अफेयर था। युवक कई बार उससे मिलने गांव आ चुका था। लड़की ने बताया कि उसके प्रेमी ने उससे शादी का वादा भी किया था लेकिन उससे पहले ही ग्रामीणों ने विवाह करा दिया। अगर ऐसा न होता तो भी दोनों विवाह करते ही। हालांकि लड़का-लड़की को इस बात का मलाल है कि उन्हें बिना मुहूर्त व बैंड-बाजे के ही शादी करनी पड़ी।

Leave a Comment