खान सर पुलिस के बगैर अनुमति के पटना नहीं छोड़ सकेंगे, जानें खान सर पुलिस ने किस तरह की लगाई बंदिशें

रेलवे ग्रुप डी परीक्षा के रिजल्ट को लेकर पटना में हुए हंगामा और उपद्रव मामले में आरोपी बनाए गए चर्चित कोचिंग संचालक और यूट्यूबर खान सर (Khan Sir) समेत 6 कोचिंग संचालकों को पुलिस की अनुमति के बगैर पटना (Patna Railway NTPC Protest) नहीं छोड़ने का आदेश दिया गया है.
पत्रकार नगर थाने पहुंचे खान सर को पटना पुलिस ने उपद्रव और हंगामा मामले में सबूतों में छेड़छाड़ नहीं करने की भी हिदायत दी है. पटना पुलिस के एक अधिकारी ने पत्रकार से बात करते हुए बताया कि खान सर से यह कहा गया है कि पटना पुलिस हंगामे और उपद्रव मामले के अनुसंधान में लगी है और इसमें आपको सहयोग करना है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि खान सर से कहा गया है कि इस मामले में न्यायालय की तरफ से जो भी दिशा निर्देश जारी होगा उसे पालन कराने में लगी पटना पुलिस को सहयोग करना है, हालांकि सूत्रों की मानें तो खान सर के खिलाफ पटना पुलिस फिलहाल सख्त कार्रवाई के मूड में नहीं दिख रही है. पुलिस जो कार्रवाई कर रही है उसे कई लोग आई वॉश मान रहे हैं.

दरअसल जिस तरीके से इस पूरे मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रेल मंत्री से बातचीत की है और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी पटना पुलिस ने कोचिंग संचालक समेत दूसरे कोचिंग शिक्षकों पर कार्रवाई नहीं करने की अपील की है ऐसे में पटना पुलिस सख्त कार्रवाई के मूड में फिलहाल नहीं दिख रही है.

Leave a Comment