अभी अभी : समस्तीपुर में देशी पिस्टल और कट्टा के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा पुलिस ने गुप्त सुचना पर एक देशी पिस्टल और एक देशी कट्टा दो जिंदा कारतूस के साथ चार अपराधी को गिरफ्तार किया है।

रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर ने जानकारी देते हुए बताया रोसड़ा थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद को गुप्त सुचना मिली थी की रोसड़ा थाना क्षेत्र के कर्पूरी चौक पर एक युवक कमर में पिस्तौल लेकर घुम रहा है। सुचना पर कर्पूरी चौक पहुंच पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ लिया जिसके पास से बिना मैग्जीन के एक देशी पिस्टल बरामद हुआ।

गिरफ्तार युवक की पहचान रोसड़ा शहर के बड़ी दुर्गा स्थान चौक निवासी शंकर महतो के पुत्र विकास कुमार उर्फ बद्री के रूप मे किया गया।गिरफ्तार विकास कुमार उर्फ बद्री के निशानदेही पर पुलिस ने रोसड़ा मिर्जापुर गांव में छापेमारी कर किराये के मकान रह रहे रोसड़ा के बड़ी दुर्गा स्थान निवासी उदयकांत मिश्र के पुत्र भवेश कुमार उर्फ कन्हैया मिश्र को गिरफ्तार किया।

Also Read:- Viral Video: मधेपुरा में बंदुक के साथ मुखिया जी के डांस का वीडियो हुआ वायरल.

जिसके पास से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ पुलिस के पूछताछ में भवेश ने बताया की रोसड़ा थाना क्षेत्र के सोनुपुर गांव में एक युवक से देशी कट्टा बेचे है पुलिस ने सोनुपुर गांव में छापेमारी कर गांव निवासी स्व जयराम मिश्र के पुत्र गुड्डू मिश्र को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार तीनों अपराधी ने बताया बेगूसराय जिला के गढपुरा थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव निवासी शिवम कुमार से हथियार खरीदे थे। रोसड़ा पुलिस ने गढपुरा थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव में छापेमरी कर राजीव कुमार राय के पुत्र शिवम कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार अपराधी शिवम कुमार ने हथियार खरीद बिक्री संबंधित बातें स्वीकार किया। रोसड़ा डीएसपी ने बताया शिवम कुमार और भवेश मिश्र पूर्व में भी जेल जा चुका है।सभी अपराधी को जेल भेजा जा रहा है।

1 thought on “अभी अभी : समस्तीपुर में देशी पिस्टल और कट्टा के साथ चार अपराधी गिरफ्तार”

Leave a Comment