पटना में चालान कटने पर युवती का फूटा गुस्सा, सरकार पर जमकर बरसी

पटना. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के पहले ही दिन राजधानी पटना की सड़क पर एक महिला ने हंगामा कर दिया. लॉकडाउन और ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की आरोपी इस महिला ने कोरोना गाइडलाइंस के बहाने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. मामला पटना के सबसे व्यस्त बोरिंग रोड इलाके का है. कुछ दिनों पहले राजधानी दिल्ली में हुए इसी तरह की घटना की की तर्ज पर पटना के बोरिंग रोड में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

दरअसल बिहार में लॉकडाउन के पहले दिन युवती रात में स्कूटी से घूमते नजर आई . बिना हेलमेट देख कर ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया, इससे युवती आगबबूला हो गई उसने पुलिस को जमकर सुनाया. यही नहीं लड़की ने वीडियो बना रहे रिपोर्टर की भी खबर ली साथ ही युवती बार-बार नीतीश सरकार के लॉकडाउन और सरकारी अस्पतालों की बदहाली पर जमकर सुनाया.

ये पूछे जाने पर कि किस कारण से बाहर निकली है तो युवती ने कहा उसे गांव जाना है इसलिए वो गाड़ी की तलाश में निकली है लेकिन गाड़ी नहीं मिली और बिना हेलमेट के होने पर पुलिस ने उसका चालान काट दिया. युवती ने गुस्से में कहा कि अगर उसका चालान कटता है तो वो भी नीतीश कुमार का चालान काटेगी. बहरहाल काफी देर तक सड़क पर ड्रामा चलता रहा और वहां से गुजरने वाले लोगो ने इस घटना के वीडियो भी खूब बनाए, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इनपुट:- news 18

Leave a Comment