दरोगा बनते ही प्रेमिका ने प्रेमी को दिया धोखा, पहचानने से किया इंकार

DESK:- बिहार की लखीसराय थाना पुलिस एक ऐसे प्रेमी को ढ़ूढ़ रही है जो अपनी प्रेमिका के दरोगा बन जाने के बाद चोट खा बैठा. दरोगा बन गयी प्रेमिका ने उसके प्यार-अहसान को भूल कर उससे पल्ला झाड लिया. हताश प्रेम घर छोड़ कर लापता हो गया है. युवक के घऱ वालों ने पुलिस के पास गुहार लगायी है. पुलिस उसे ढूढ़ने में परेशान है.

लखीसराय थाने में गढ़ीविशनपुर गांव के गोविंद कुमार ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर अपने गुमशुदा भाई को ढ़ूढने की गुहार लगायी है. गोविंद कुमार ने पुलिस को बताया है कि उनका भाई प्रदीप कुमार पिछले तीन दिनों से लापता है. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. लिहाजा पुलिस उसकी तलाश करे.

गुमशुदा युवक के पत्र से परेशान हुई पुलिस

पुलिस इसे गुमशुदगी का सामन्य मामला समझ रही थी. लेकिन जब गायब हुए युवक प्रदीप कुमार का पत्र उसके हाथ लगा तो पुलिस परेशान हो उठी है. प्रदीप घर से जाने से पहले एक पत्र छोड़ कर गया है. उस पत्र में उसने बिहार पुलिस में बहाल हुई एक दरोगा पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया है. प्रदीप ने उस पत्र में लिखा है कि कैसे उसकी प्रेमिका ने दरोगा बन कर उसे धोखा दिया है.

गुमशुदा युवक प्रदीप ने घर पर छोडे पत्र में लिखा है कि उसका पिछले दो साल से एक लड़की से प्रेम संबंध था. हलसी थाना क्षेत्र के खैरमा गांव की वो लडकी उसके साथ पढती थी. उसी दौरान दोनों में प्यार हो गया. प्रदीप ने अपने पत्र में लिखा है कि ये प्यार इतना गहरा था कि वह अपनी प्रेमिका का सारा खर्च उठाने लगा. लड़की दरोगा बहाली की तैयारी कर रही थी, उसने प्रदीप से वादा किया था कि अगर उसकी नौकरी लग जायेगी तो वह उससे शादी कर लेगी.

प्रदीप ने अपने पत्र में लिखा है कि प्रेमिका की खातिर उसने हर कुर्बानी दी. उसकी पढाई, मोबाइल, कपड़े से लेकर सारे दूसरे खर्च प्रदीप ही उठा रहा था. हाल ही में जब दरोगा बहाली का रिजल्ट आया तो उसकी प्रेमिका उसमें चुन ली गयी थी. प्रदीप ने आरोप लगाया है कि दरोगा चुने जाते ही उसकी प्रेमिका ने अपना तेवर बदल लिया. वह प्रदीप से अपना पल्ला झाड़ने लगी. प्रदीप ने अपने पत्र में लिखा है कि प्रेमिका की बेवफाई से उसका दिल टूट गया है. इसलिए वह सब कुछ छोड़ कर जा रहा है. प्रदीप ने अपने पत्र में लड़की द्वारा धमकी दिये जाने का भी आरोप लगाया है.

लडकी ने भी लगाया आरोप

उधर लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस थानेदार ने बताया कि लापता प्रदीप ने जिस लड़की पर आरोप लगाया है उसने भी थाने में आवेदन दिया है. लड़की ने कबैया थाना में आवेदन देकर प्रदीप पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट: apna bihar

Leave a Comment