बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने युवक को अगवा कर, हाथ-पैर गड़ासे से काट कर दी हत्या

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले में बेटी के प्रेम-प्रसंग ने नाराज एक पिता ने उसके प्रेमी युवक की गड़ासे के काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार के साथ आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर दक्षिण पंचायत के बालापर गांव का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर रात गांव के ही उमेश दास के 18 साल के बेटे रूदल कुमार की तेज धारदार गड़ासे से काट कर हत्या कर दी। घटना रात 2 बजे के आसपास की बतायी जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच धारदार हथियार के साथ आरोपी दिनेश महतो को गिरफ्तार कर लिया है।

मंगलवार की रात किया गया था युवक को अगवा

मृतक के परिजनों ने आरोपी दिनेश महतो पर आरोप लगाते हुए बताया गया कि मृत युवक रूदल कुमार का रात में ही अपहरण कर लिया था। दिनेश महतो ने रूदल को अपनी भूसा की दुकान में ले जाकर हाथ, पैर, मुंह बांधे और गड़ासे से शरीर पर कई जगहों पर निर्मम तरीके से वार कर हत्या कर दी।

हत्या करते देख बचाने आई पत्नी पर भी किया आरोपी ने वार

युवक पर गड़ासे से वार करते देख आरोपी दिनेश महतो की पत्नी फुल कुमारी बीच बचाव करने पहुंची तो आरोपी दिनेश महतो ने उसके ऊपर भी वार दिया दिया। जिससे उसका पैर कट गया और वो भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज शहर के ही एक निजी क्लिनिक में चल रहा है।

आरोपी की बेटी से चल रहा था युवक का प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि मृत युवक का आरोपी व्यक्ति की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी मामले में दोनों परिवार वालों के बीच कुछ महीना पहले पंचायत भी हुई थी। उसके बाद लड़की के पिता आरोपी दिनेश महतो ने बार बार अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा था। वहीं पुलिस ने सुबह में शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते मृतक के परिजनों शव को सड़क पर रख हंगामा शुरू कर दिया। बाद में पुलिस ने समझा-बुझा कर लोगों को शांत कराया। इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई।

Source:- Samastipur Town

Leave a Comment