दहेज में बुलेट के लिए महिला सिपाही की निर्मम हत्या, ससुराल वालों ने गला घोंटकर मारडाला

KHAGARIA : बिहार में एक बार फिर दहेज दानवों की करतूत सामने आई है. ससुराल के लोगों ने दहेज में बाइक नहीं मिलने पर एक महिला सिपाही की हत्या कर दी है. मृतका का पति सेना में तैनात है. इस घटना के सामने आते ही जिला पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना खगड़िया जिले के मड़ैया ओपी अंतर्गत अररिया गांव की है. मृतका की पहचान महिला सिपाही प्रतिक्षा कुमारी के रूप में की गई है. मृतका की मां भागलपुर जिले के अकबरनगर श्रीरामपुर निवासी रेणु देवी ने दहेज के लिए अपनी बेटी प्रतिक्षा की हत्या गले में फांसी का फंदा डालकर किए जाने का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया है.

मृतका के परिजन ने बताया कि वह रोहतास जिले के डेहरी अनसोन में बिहार पुलिस में सिपाही पद पर कार्यरत थी. बीते 24 अक्टूबर को करवाचौथ के दिन वह मड़ैया ओपी के अररिया गांव अपने ससुराल आई थी. उसका पति आर्मी में जवान अंकित कुमार भी घर पहुंचा था. ससुराल वालों ने दहेज के कारण उसकी हत्या कर दी.

परिजनों ने बताया पति और ससुराल वाले बुलेट की मांग पहले से कर रहे थे. घटना की सूचना के बाद मड़ैया ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है. ओपी प्रभारी रतनेश कुमार रतन ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. इस घटना के बाद से मृतका के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Input:- First Bihar

Leave a Comment