कोचिंग टीचर के साथ भागकर छात्रा ने रचाई शादी, विडियो वायरल कर कहा: मेरे पति और ससुरलवालों को मत करों परेशान

BETTIAH: बेतिया में एक 21 साल की छात्रा ने अपने कोचिंग टीचर के साथ भागकर शादी कर ली। उधर लड़की के परिजनो ने 15 दिसंबर को प्रेमी और उसके फैमिली के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। इस बात की जानकारी मिलते ही लड़की ने अपने पति और ससुरालवालों का बचाव करते हुए एक वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल कर खुद लड़की ने कहा

वायरल वीडियो में लड़की कहती है कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली है। इसमें ना तो उसके पति का कोई कसूर है और ना ही पति के परिवारवाले ही दोषी हैं। जबकि मेरे मम्मी-पापा ने पति और उनके परिवारवालों पर झूठा केस दर्ज कराया है और सभी को परेशान कर रहे हैं। यदि पति और ससुरालवालों को एक भी खरोंच आई तो वह मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाएगी। मेरे माता-पिता को भी यह बात पता है कि मैं कितनी जिद्दी हूं।

कोचिंग पढ़ने के दौरान हुआ शिक्षक से प्यार

मामला चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है। एक वीडियो जारी करते हुए 21 वर्षीय प्रेमिका अंजली कुमारी ने बालिग होने और अपनी इच्छा से अपने कोचिंग टीचर 27 वर्षीय चंदन से शादी करने का दावा किया। दोनों 12 दिसंबर को घर से भागे थे। इसके बाद लड़की के परिजन 15 दिसंबर को उसके प्रेमी और उनकी फैमिली के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया। जब प्रेमी जोड़े को इस बात की जानकारी मिली तो लड़की आगे आई और वीडियो जारी कर प्रेमी और उसके परिजनों का बचाव किया।

दरअसल अंजली इंटर की छात्रा है जो चंदन के कोचिंग सेंटर में पढने जाती थी। यहीं पर दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे। कोचिंग घर से करीब 5 KM की दूर था। जहां वह पढ़ाई करने जाती थी। 12 दिसंबर को घर छोड़कर खुद की मर्जी से वह बेतिया पहुंच गयी। जहां पति को अपने पास बुलाया और बिना किसी दवाब में दोनो ने शादी कर ली। लेकिन इस शादी से लड़की के घरवाले नाराज थे। लड़की के पिता ने दो दिन पहले ही पंचायत के मुखिया समेत पांच पर केस दर्ज कराया।

पिता ने किया अपहरण केस

वहीं इस मामले में अंजली के पिता ने सिरिसिया ओपी थाना में आवेदन देकर चरगाहा पंचायत के मुखिया प्रियंका देवी समेत पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उनकी बेटी घर से मिश्रौली चौक 12 दिसंबर को कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए चंदन महतो ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बेटी का बोलेरो गाड़ी से अपहरण कर लिया।

इधर, सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि अपहृत युवती के पिता के आवेदन पर FIR दर्ज की गई है। सभी आरोपी फरार हैं। युवक व उसके परिजनों की तलाश जारी है। कोर्ट में फर्द बयान दिए जाने पर ही मामला स्पष्ट होगा।

वायरल वीडियो में अंजली कहती है कि ‘अगर मेरे पति और उनके रिश्तेदारों को थोड़ा भी खरोंच आया तो मैं अपने माता-पिता और मामा के घर वालों पर FIR दर्ज करा हाईकोर्ट ही नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी। क्योंकि मेरे माता-पिता को अच्छी तरह से मालूम है कि “मैं कितनी जिद्दी हूं”। मेरे पति और पति के परिवारवालों को लगातार धमकी दी जा रही है। मेरे पति और उनके परिवारवालों पर झूठा केस दर्ज कराया गया है। मैं अपने पति के साथ खूश हूं। अंजली ने पति और परिवार वालों को विशेष सुरक्षा दिये जाने की मांग की।

Leave a Comment