21साल के दुल्हें ने 52 साल की दुल्हन से रचाई शादी, बोली: हम इनको 3 साल से……

Shadi Viral Video: वैसे तो प्‍यार की कोई न उम्र होती और न ही कोई सीमा होती है। जब किसी से प्‍यार हो जाता है तो उसमें इंसान सब कुछ भुला ही देता है। ऐसा ही एक वीडियो social media पर शेयर किया गया है। जिसमें एक 21 वर्ष के लड़के ने अपनी आंटी की उम्र की महिला से शादी करके सबको हैरान कर दिया है।

52 वर्ष की महिला को 21 वर्ष
के लड़के को हुआ प्‍यार


Viral हो रहे video में शादी के स्‍टेज पर अपने से 31 वर्ष बड़ी महिला के साथ शादी रचाने के बाद से लड़का खड़ा नजर आ रहा है। इस वायरल video को देखकर हर कोई दंग है। अब आपको भी लग रहा होगा कि लड़का महिला की खूबसूरती पर मर मिटा होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। video में नजर आ रहा है कि महिला एकदम साधारण सी सूरत वाली ही महिला है।

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है

इस अनोखी जोड़ी की शादी के वायरल video में जब एक शख्‍स ने 21 वर्ष के दुल्‍हें बने लड़के से पूछा गया कि क्‍या सच में उसने अपने से इतनी बड़ी उम्र की महिला से शादी की है। जिस पर वह जवाब देता है कि प्‍यार की कोई भी उम्र नहीं होती।

प्‍यार में बस दिल देखा जाता है, लड़के ने कहा
स्‍टेज पर खड़ा दूल्‍हा व उसके बगल में खड़ी उसकी मां की उम्र की महिला लाल साड़ी पहने दुल्‍हन के जोड़े में ही नजर आ रही है। लड़के एवं महिला दोनों ने गले में जयमाला पहने हुई है। 52 वर्ष की महिला से यह पूछा गया कि क्‍या आपने शादी करके सही किया इसके जवाब में महिला ने कहा…

52 साल की दुल्‍हन ने कहा कि इतने सालों बाद तो मुझे सच्‍चा प्‍यार मिला


Shadi Viral Video, जब यह पूछा गया कि क्‍या आप लोग इस शादी से खुश है। इसके जवाब में महिला ने यह कहा कि हम दोनों बहुत खुश हैं। हम 3 साल से एक दूसरे को जानते हैं। मुझे अपने आप से ज्यादा इन पर भरोसा है। मैंने इन्‍हें 3 साल से देख लिया अब इतने सालों बाद तो मुझे सच्‍चा प्‍यार मिला।

30 हजार से ज्यादा Views मिल चुके हैं


अमित चतुर्वेदी नाम के Facebook user ने यह video share किया तथा कैप्‍शन में लिखा ”और इनकी वरमाला होते ही कलियुग का अंतिम चरण प्रारम्भ हुआ।” इस video को अब तक 30 हजार से भी ज्यादा Views मिल चुके हैं।

Leave a Comment