रात के 2 बजे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने देखा तो कुआं में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने निकल कर कराई शादी

बिहार के छपरा में अपनी प्रेमिका को पाने के लिए उसके प्रेमी ने जबरदस्त ड्रमा किया. वह लड़की से मिलने देर रात पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद युवक कुंए में कूद गया. युवक के इस कदम से वहां हड़कंप मच गया. युवक को बचाने के लिए ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन युवक निकलने को तैयार नहीं हुआ. उसने शादी की शर्त रख दी. बाद में उसकी शर्त मानने का आश्वासन देकर उसे बाहर निकाला गया और उसकी शादी प्रेमिका से करा दी गई.

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मामला गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव का है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने देर रात गांव में पहुंचा था. उसके पहुंचते ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसके बाद बाद लोगों ने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

इसी क्रम में युवक ने लड़की से शादी करने की बात कही और जब लोगों ने विरोध किया तो वह कुएं में कूद गया. किसी तरह लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला और उसकी शादी लड़की से करवा दी, हालांकि इस शादी में लड़के के परिजन शामिल नहीं हुए.

शादी के लिए तैयार नहीं हैं प्रेमी युवक

प्रेमी युवक का नाम मुन्ना राज है जो नगर थाना क्षेत्र के बिचला तेलपा का रहने वाला है. वहीं, लड़की का नाम सोनी कुमारी बताया गया है जो मोतीराजपुर की रहने वाली बताई जा रही है. दोनों के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़के के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. इसको लेकर लड़का खुद ही मिलने के लिए लड़की के पास पहुंच गया. लड़के के वहां पहुंचते ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

Leave a Comment