गर्लफ्रेंड की दूसरी जगह होने वाली थी शादी, बॉयफ्रेंड के साथ भागकर मंदिर में शादी रचाई

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद (Jehanabad of Bihar) में बीते चार वर्षों से साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी युगल ने नगर थाना क्षेत्र के गौरक्षणी देवी मंदिर (Marriage in Gaurakshani Devi Temple) में शादी रचाई. प्रेमी युगल ने बिना बारात और बैंड-बाजे की शादी रचाई. शादी में लड़का पक्ष के लोग तो शामिल हुए, लेकिन लड़की पक्ष का कोई भी व्यक्ति नहीं आया था. लड़का हुलासगंज थाना क्षेत्र के बलीपुर गांव का रहने वाला धर्मवीर कुमार है. वहीं लड़की काको थाना क्षेत्र के डेढ़सैया गांव की रहने वाली चांदनी कुमारी है.

लड़की की शादी कहीं और हो रही थी :

लड़के की बहन की शादी डेढ़सैया गांव में लड़की के घर के बगल में है. वह अक्सर अपनी बहन से मिलने डेढसैया जाया करता था. इसी दौरान उसका लड़की के साथ संपर्क हुआ और धीरे-धीरे दोनों एक- दूसरे को चाहने लगे. लड़की के परिजन उसकी शादी कहीं और करना चाह रहे थे. यह बात लड़की को नागवार गुजरी. इस बात की सूचना लड़के को दिया. जिसके बाद दोनों देवी मंदिर में आकर शादी कर ली .

“मेरे पापा दूसरे जगह शादी करना चाह रहे थे. हम अपने प्रेमी से शादी करना चाह रही थी. इसी वजह से आज रविवार दोनों ने गौरक्षणी देवी मंदिर में देवी माता के समक्ष एक-दूसरे के साथ सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाते हुए शादी रचा ली.” – चांदनी कुमारी

Source : Etv Bharat Bihar

Leave a Comment