33 के हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव, तेजप्रताप ने केक कटवा अनोखे अंदाज में दी बधाई

Happy Birthday Tejashwi Yadav: बिहार के डिप्‍टी सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव 33 वर्ष के हो गए हैं। उन्‍हें हर ओर से बधाई मिल रही है। जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा, विधानसभा अध्‍यक्ष अवध बिहारी चौधरी समेत कई राजनेताओं ने उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं। बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने उन्‍हें तरुण और मित्र कहकर बधाई दी है। आधी रात को ही उन्‍होंने तेजस्‍वी से मां राबड़ी देवी की मौजूदगी में केक कटवाया। बताया जा रहा है कि तेजस्‍वी आज ही दिल्‍ली जाकर पिता लालू प्रसाद से आशीर्वाद भी लेंगे।

तेजप्रताप यादव (Minister Tej Pratap Yadav) ने अपने ट्व‍िटर हैंडल पर केक कटवाने का वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके साथ तेजस्‍वी और मां राबड़ी देवी (Tejashwi Yadav and Rabri Devi) भी दिख रही हैं। तेजप्रताप इसमें हैप्‍पी बर्थडे सांग भी गाते दिख रहे हैं। तेजस्‍वी ने केक काटकर पहले मां को खिलाया इसके बाद अपने बड़े भाई को। इसके बाद तेजप्रताप और राबड़ी देवी ने एक साथ तेजस्‍वी को केक खिलाया। तेजप्रताप ने लिखा है, करोड़ों लोगों की उम्‍मीदों का प्‍यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, अल्‍पसंख्‍यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को अनंत शुभाशीष। मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले। डगर-डगर उसमें वृद्धि‍ हो तथा ईश्‍वर की कृपा आपपर यूंंही बरसती रहे।

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा ने दी बधाई


जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ललन सिंह ने तेजस्‍वी को ऊर्जावान, संघर्षशील, जनप्रिय युवा नेता कहते हुए जन्‍मदिन की बधाई दी है। उन्‍होंने ट्व‍िटर पर तेजस्‍वी के साथ वाली एक तस्‍वीर भी लगाई है। वहीं जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी उपमुख्‍यमंत्री के उत्‍तम स्‍वास्‍थ्‍य एवं दीर्घायु की कामना की है। विधानसभा अध्‍यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने तेजस्‍वी को गुलदस्‍ता भेंटकर जन्‍मदिन की बधाई दी।

तेजस्‍वी के जन्‍मद‍िन पर कार्यकर्ता काफी उत्‍साहित हैं। जगह-जगह केक काटे जा रहे हैं। बताया जाता है कि तेजस्‍वी यादव आज ही दिल्‍ली जाएंगे और पिता लालू प्रसाद, बड़ी बहन मीसा भारती का आशीर्वाद लेंगे।

Leave a Comment