सेना के जवान ने ट्रेन में समस्तीपुर की छात्रा के साथ किया गंदी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जंक्शन पर क्लोन एक्सप्रेस में शराब के नशे में हंगामा के आरोप में जीआरपी ने गुरुवार को भारतीय थल सेना के सूबेदार को गिरफ्तार कर लिया। अपने आपको निर्दोष बताते हुए सूबेदार ने जीआरपी थाने में पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई भी की ।

आरोपी की पहचान दरभंगा जिला के बिरौल थाना क्षेत्र के ज्योतिष कुमार झा के रूप में हुई। वह खुद को सियाचिन मैं तैनात रहने की बात कह रहा था। रेल थाना में आरोपी की ब्रेथ एनालाइजर से जांच हुई। इसके बाद मामला दर्ज किया गया ।

सूबेदार ने छात्रा के साथ किया अभद्र व्यवहार

जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से दरभंगा के लिए परिचालित होने वाली ट्रेन संख्या 02570 क्लोन एक्सप्रेस में बोगी संख्या बी 4 के बर्थ संख्या 10 पर यात्रा कर रहा था। उसी बोगी में दिल्ली से समस्तीपुर के लिए एक छात्रा भी यात्रा कर रही थी। सूबेदार पर छात्रा से अभद्र व्यवहार करने का आरोप है।

जीआरपी थानाध्यक्ष अच्छेलाल यादव ने कहा कि सेना का जवान शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। उनका कहना है कि मामला काफी गंभीर है, जांच पड़ताल जारी है।

छात्रा ने अपने पिता को अभद्र व्यवहार करने की दी जानकारी


गिरफ्तारी के क्रम में जीआरपी ने आरोपी का सामान भी बरामद किया। जांच के क्रम में बैग से शराब की बोतल नहीं मिली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूबेदार ट्रेन में रास्ते से ही हंगामा कर रहा था । नई दिल्ली में पढ़ाई करने वाली समस्तीपुर की छात्रा के साथ भी उसने अभद्र व्यवहार भी किया । ट्रेन के समस्तीपुर जंक्शन पहुंचने पर पर छात्रा के पिता उसे लेने पहुंचे। छात्रा ने अपने पिता को आरोपी द्वारा अभद्र व्यवहार करने की जानकारी दी । इसके बाद छात्रा के पिता ने अन्य यात्रियों के साथ रेल पुलिस से मामले की शिकायत की। जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया।

Leave a Comment