बिहार : समस्तीपुर में ट्रेन से कटकर दादी-पोती की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम

समस्तीपुर: पूर्व मध्य रेलवे के हाजीपुर-बछवाड़ा रेलखंड के विद्यापतिधाम रेलवे स्टेशन पर पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से दादी- पोती की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई ।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की संध्या विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गढसिसई पंचायत के वार्ड संख्या बारह निवासी रामसेवक साह की पत्नी गीता देवी (60) व उनके पुत्र सुदर्शन कुमार पुत्री साक्षी कुमारी (9) रेलवे ट्रैक पार कर रही थीं। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में दोनों की मौत घटनस्थल पर ही हो गई।

ट्रेन की चपेट में आने से दादी पोती की मौत

हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया है। सभी का रो- रो कर बुरा हाल बना हुआ है। गीता देवी अपने मायके बेगूसराय जाने के लिए विद्यापतिधाम स्टेशन पर आयी थी। पुल अर्धनिर्मित होने के कारण अपनी पोती के साथ पैदल ही रेलवे ट्रैक पार कर रही थी। तभी अचानक तेज रफ्तार से आ रही एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई।

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रेन से ठोकर लगने के बाद दोनों ही करीब सौ फुट की दूरी पर जाकर गिरी। और उनके शवों के टुकड़े हो गए। जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद स्वजनों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। 

input : Dainik Jagran

Leave a Comment