बिहार में लगेगा जॉब मेला, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

अगर आप भी रोजगार पाना चाहते हैं तो आपको इस खबर को पूरी तरीके से करनी चाहिए क्योंकि अब आपको रोजगार बड़ी आसानी से मिलने वाली है। दरअसल बिहार में जॉब मेला का आयोजन करने का फैसला लिया गया है। इसका तारीख और पूरा सिडुल भी जारी किया गया है जहां पर 12वीं पास युवाओं को नौकरी के साथ-साथ एक बेहतर सैलरी भी मिलने वाला है।

जानिए कब लगेगा जॉब मेला

दरअसल आपको बता दूं कि दरभंगा के अवर प्रादेशिक नियोजनालय के नियोजन पदाधिकारी मृणाल कुमार चौधरी ने बताया कि 19 अक्टूबर 2022 बुधवार को 10:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

कितनी मिलेगी सैलरी

अगर आप इस रोजगार मेला में जाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि अगर आप शामिल होना चाहते हैं तो इस जॉब मेला में आपकी उम्र 20 से 34 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वह अगर आप इस जॉब मेला में सफल होते हैं तो आपको 7000 हजार से वेतन भत्ते हर महीने शुरू वाला है।

वहीं अगर आप भी इस जॉब मेला में जाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको निबंधन कराना होगा नियोजन पदाधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी का नियोजनालय में निबंधन अनिवार्य होगा इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के पर जाकर इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं।

इन कागजात को ले जाना होगा साथ

वही कागज की बात करें तो आपको इस जॉब मेला में भाग लेने के लिए आपको अपनी बायोडाटा सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र पांच रंगीन फोटो आधार कार्ड पैन कार्ड एवं प्रमाण पत्र के साथ आना अनिवार्य होगा।

17 thoughts on “बिहार में लगेगा जॉब मेला, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार”

  1. V.p.s mathila p.s koran Sarai district Buxar pin code 802126
    Mujhe job ki jarurt hai may apne shahar ki taraf hi Kam chahta hu ager equremant hai to btana may aapka bhut shukr gujarish rhuga mobile number
    9671409669

    Reply

Leave a Comment