पिता ने अपनी 16 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर पत्नी और बेटी को पीटकर घर से निकाला

पिता ने बेटी के साथ किया रेप : बेगूसराय में मां बोली अपनी बहन को भी नहीं छोड़ा ; सास के साथ भी दुष्कर्म की कोशिश की |

न्याय के लिए भटक रही पीड़िता पापा मेरे साथ पति – पत्नी की तरह रहते थे । बेगूसराय में एक पिता अपनी 16 साल की बेटी के साथ रेप कर रहा था । मना करने पर वो उसके साथ मारपीट भी करता था । लड़की की मां ने बताया कि वो अपनी पहली पत्नी की बेटी के साथ भी ऐसा करता था । सास के साथ भी उसने दुष्कर्म की कोशिश की थी । बेटी ने मुझे बताया तो मैंने पुलिस में शिकायत की है । काफी चक्कर काटने के बाद महिला थाने में केस दर्ज किया गया है ।

हवस का शिकार बनाने के बाद जब पिता का मन भर गया तो उसने मां – बेटी को घर से निकाल दिया । ऐसे में अब आलम यह है कि न्याय के लिए मां – बेटी दर – दर की ठोकरें खा रही । वहीं , पुलिस इस मामले में टालमटोल करती नजर आ रही ।

पिता ने बेटी के साथ किया रेप

पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र का है । दरअसल मटिहानी थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने अपने बेटी को कई महीनों तक हवस का शिकार बनाया । ऐसे में जब उसकी पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया । वहीं , इस घटना के बाद महिला अपने मायके चली गई । कुछ दिनों बाद महिला को एक ग्रामीण का फोन आया कि आप अपनी बेटी को यहां से ले जाइए । उसके साथ गलत हो रहा । ये सुन मां तुरंत अपनी ये बेटी से मिलने चली आई । जहां उक्त व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट की और फिर मां – बेटी दोनों को घर से निकाल दिया । जिसके बाद महिला ने पुलिस से गुहार भी लगाई लेकिन उसकी एक ना सुनी गई । वहीं , थक हार कर महिला अपनी बेटी को लेकर न्याय के लिए बेगूसराय एसपी और न्यायालय का दरवाजा खटखटा रही है ।

एसपी ने कहा मामले की जांच चल रही है आरोपी पर करवाई की जाएगी

इधर , बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थाने को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है । जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

आरोपी पिता दूसरी पत्नी के बेटी के साथ भी कर चुका है दुष्कर्म

बता दें कि आरोपी की पत्नी के अनुसार उसके पति ने दो शादियां की हैं । उसने अपनी पहली पत्नी की बेटी के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है । हाल ही के दिनों में वह लोग भी उसे छोड़कर अलग रहने लगे हैं । यहां तक की आरोपी द्वारा अपनी सास के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया । इस संबंध में पीड़िता के द्वारा कई बार मटिहानी थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया गया , लेकिन पुलिस टाल मटोल करती रही ।

Leave a Comment