झपटा मार कर मोबाईल छीनकर भाग रहे युवक को छात्रा ने पकड़ा, लोगों ने कर दिया पिटाई

मोबाइल छिनतई की घटनाएं आजकल शहर से गांव तक बढ़ती जा रही हैं। किशोर और युवक नशे और दूसरे तमाम तरह के शौक पूरे करने के लिए मोबाइल और चेन छिनतई के धंधे में उतर जा रहे हैं। कई मामलों में सामने आया कि गर्ल फ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए ही प्रेमी इस अपराध में उतर आया। पुलिस भी इनसे परेशान है। ऐसे हालात में गोपालगंज की एक लड़की ने तीन दिनों पहले कमाल कर दिया।


मोबाइल छीनकर भाग रहे शख्‍स को पकड़ कर पीटा

गोपालगंज शहर के कालेज रोड में शनिवार को पैदल जा रही एक छात्रा का मोबाइल झपट्टा मारकर भाग रहे एक बाइक सवार युवक को छात्रा ने पकड़ कर लिया और उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान कालेज रोड में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया।

छात्रा के पकड़ते ही बाइक से गिरा बदमाश

बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव निवासी छात्रा निकिता कुमारी शहर के घोष मोड़ से पैदल ही अपने घर की तरफ मोबाइल पर बात करते हुए जा रही थी। इसी बीच छात्रा का मोबाइल झपट्टा मारकर बाइक पर सवार एक युवक भागने लगा। इस दौरान छात्रा ने बाइक से भाग रहे युवक को पकड़ कर उसे बाइक से नीचे गिरा दिया। बाइक से गिरने के बाद युवक की छात्रा ने जमकर पिटाई कर दी।

Leave a Comment