कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की तैयारी में थरूर, पढ़ें बड़ी खबरें

TOP 5 News of the Day: राजनीति और अंतरराष्ट्रीय जगत की आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो कांग्रेस नेता शशि थरूर पार्टी अध्यक्ष के पद पर चुनाव लड़ने की संभावनाएं तलाश रहे हैं. हालांकि, अभी शशि थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने पर अंतिम फैसला नहीं किया है. वहीं, भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उत्तर प्रदेश यूनिट के अध्‍यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. हाल ही भूपेंद्र सिंह चौधरी को उत्तर प्रदेश में पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान दी गई है. इन 2 खबरों के अलावा और कौन सी खबरें आज सुर्खियों में रहीं, आइए उसपर नजर डालते हैं.

  

कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की तैयारी में ये नेता, राहुल गांधी को मिलेगी कड़ी चुनौती!
 
कांग्रेस नेता शशि थरूर पार्टी अध्यक्ष के पद पर चुनाव लड़ने की संभावनाएं तलाश रहे हैं. हालांकि, अभी शशि थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने पर अंतिम फैसला नहीं किया है.

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश यूनिट के अध्‍यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद यूपी सरकार के पंचायती राज मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. हाल ही भूपेंद्र सिंह चौधरी को उत्तर प्रदेश में पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान दी गई है. 

CBI के अधिकारियों ने मंगलवार को गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक ब्रांच में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के लॉकर की तलाशी ली. इस पर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान जानकारी दी और बताया कि तलाशी के दौरान मेरे न घर में कुछ मिला और ना लॉकर में कुछ मिला.

बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान कमाल ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो रोहिंग्या शरणार्थी कैंप में सेना के जवानों को तैनात किया जाएगा, जिससे क्राइम बढ़ने से रोका जा सके और नशीले पदार्थों की स्मगलिंग ना बढ़े.

Leave a Comment