दलसिंहसराय पुलिस ने 42 किलो गांजा के साथ 5 तस्कर को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिला के दलसिंहसराय थाने के ढेपुरा स्थित एनएच 28 के पास गांजा तस्करी में शामिल पांच तस्कर गुरुवार की रात स्थानीय पुलिस के हत्थे चढ़ गए। सभी तस्कर असम में निबंधित नम्बर की एक कार पर सवार थे। तलाशी में कार की डिक्की में रखा 42 किलो गांजा पुलिस ने बरामद की है।

उन्होंने बताया कि वाहन जांच के दौरान कार से गांजा एवं अवैध हथियार मिलने के बाद कार सवार सभी पांच तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए तस्करों में बिथान थाने के पुसोह के अरविंद साह का पुत्र दीपक कुमार, पुसोह वार्ड 8 के रामबिलास गुप्ता का पुत्र कुंदन उर्फ सुमन कुमार, वार्ड 7 के भिखरंजन यादव का पुत्र अविनाश कुमार, मुफस्सिल थाने के काशीपुर वार्ड 8 के पवन कुमार सिन्हा का पुत्र राजीव कुमार सिन्हा और मुसापुर डीह वार्ड 5 के जीतेद्र राम का पुत्र अजय कुमार शामिल है।

तस्कर के पास से देशी कट्टा भी हुआ बरामद

एसडीपीओ ने बताया है कि पुलिस पकड़ में आये दीपक के पास से एक देशी पिस्तौल, 10 राउंड जिंदा कारतूस एवं 2 मैगजीन भी बरामद हुआ है। इसके अलावा तस्करों के पास से12640 रुपये नकद, 4 मोबाइल बरामद होने के साथ ही तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त करने की बात भी कही। उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने गांजा तस्करी में शामिल रहना स्वीकार किया है।

यह भी बताया है कि असम से गांजा की तस्करी कर दलसिंंहसराय, विद्यापतिनगर, बिथान एवं समस्तीपुर में धंधेबाजों को वे लोग गांजा की सप्लाई देते हैं। पुलिस कार्रवाई में प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार, दारोगा कंचन कुमारी, श्रीकांत निराला आदि शामिल थे।

Leave a Comment