दलसिंहसराय : बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, घर में छाया मातम

दलसिंहसराय,थाना क्षेत्र के असीनचक गांव के समीप सड़क हादसा में रविवार को दुल्हन के भाई की दर्दनाक मौत हो गई.मृतक की पहचान घटहो थाना क्षेत्र के बनघारा गांव निवासी राज कुमार राय के पुत्र श्याम कुमार (20) के रूप में हुई है.घटना की जानकारी मिलने के बाद जहां मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पुरे गांव में मातम पसर गया.

घटना को लेकर बताया जा रहा है की रविवार को ही मृतक की बहन कुमारी सुशीला की शादी विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर सकरा गांव निवासी सत्यनारायण राय (डाक बाबू) के पुत्र दुर्गेश कुमार के साथ होनी थी.इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थी.

दुल्हन के भाई की मौत

पूरा गांव को दुल्हन की तरह सजाया गया था.चारों तरह सिर्फ खुशियां ही खुशियां दिख रही थी.बताया जाता है कि शादी की तैयारी के बीच लड़की की फुआ व फुफेरी बहन रांची से बस के द्वारा दलसिंहसराय बस स्टैंड पहुंची थी. जिसे लाने के लिए श्याम अपने एक अन्य दोस्त के साथ दो बाइक से बस स्टैंड पहुंचा.जहां से वह अलग-अलग बाइक पर फुआ व उसकी बेटी को लेकर गांव के लिए चला. इसी दौरान असीनचक गांव के समीप श्याम की बाइक अनियंत्रित होते हुए पलट गया.जिसमे वह वह बुरी तरह जख्मी हो गया.

जिसके बाद लोगो ने उसे इलाज के लिए दलसिंहसराय शहर के एक निजी क्लिनिक ले गए. जहां से उसे गंभीर स्थिति में बेगूसराय रेफर कर दिया गया. बेगूसराय के निजी क्लिनिक पहुंचे जहां चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद राकेश राय,महेंद्र कुमार,राज दीपक,जीप सदस्य हेमलता कुमारी,नन्द किशोर महतो सहित कई लोग पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर घटना पर गहरा दुख जताते हुए सांत्वना दे रहे थे.वहीं घटना पर उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता ने भी शोक जताया है.घटना के बाद आज होने वाली शादी को केंसिल कर आगे बढ़ा दिया गया.जँहा घर से बेटी की डोली उठने वाली थी.वही आज बेटे का अर्थी उठा.जिसे देख कर सभी ग्रामीणों का आँखे नम हो गया.

Leave a Comment