समस्तीपुर के विभूतिपुर में फंदे से लटका मिला विवाहिता की लाश

समस्तीपुर- समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नरहन गांव में एक विवाहिता की फंदे से लटकी लाश मिली। मृतका की पहचान धमेन्द्र साह की 24 वर्षीय पत्नी ज्योति देवी के रूप में की गयी है। घटना के सबंध में बताया जाता है कि इधर कुछ दिनों से घर में पारिवारिक कलह चल रहा था। इसी को लेकर मृतका ने फंदे से लटकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। चार वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार डेढ़ वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार का रो-रोकर बुरा हाल है। वैसे घटना को लेकर हत्या की भी आशंका व्यक्त की जा रही है।

बताया जाता है मृतका के गर्दन पर फंदे का निशान है तथा शरीर पर मारपीट के जख्म हैं। मृतका की मां बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना के गोपालपुर टारा वार्ड-9 के निवासी व शंभू साह की पत्नी रीता देवी ने इस सबंध में थाना में आवेदन दिया है जिसमें पुत्री को फंसी लगाकर मार देने का आरोप लगाया है।

फंदे से लटका मिला शव

थानाध्यक्ष चन्द्रकांत गौरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। शव के गले में निशान हैं तथा मारपीट के भी जख्म पाये गए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है।

Input : Samastipur Town

Leave a Comment