राजद ने कपड़ा धोने वाली श्रीमती मुन्नी देवी को दिया टिकट, बोले तेजस्वी राजद में सबको सम्मान मिलता है।

बिहार में इन दिनों राजनीतिक सरगर्मियां तेज है अभी अभी राज्यसभा सदस्य को लेकर चर्चा खत्म भी नहीं हुआ था की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर से एक इतिहास को दोहरा दिया है राजद के एक आम कार्यकर्ता कपड़ा धोने वाली श्रीमती मुन्नी देवी को विधानपरिषद का टिकट देकर लोगो को अचंभित कर दिया है।

श्रीमती मुन्नी देवी राजद के कार्यकर्ता है वह बहुत लंबे समय से राजद पार्टी से जुड़ी हुई हैं मुन्नी देवी राजद के लिए काफी अच्छा काम करती हैं जिसको देखते हुए राजद के सभी वरीय नेता ने बिना उसकी धन संपत्ति और जाति धर्म से अलग हो कर उन्हें विधानपरिषद का टिकट दिया है।

मुन्नी देवी पेशे से धोबी है वह अपना जीवन यापन कपड़ा धोकर करती हैं मुन्नी देवी के पास रहने के लिए अपना घर भी नही है वह किराए के घर में रहती है लेकिन पार्टी के प्रति वफादारी को देखते हुए राजद ने उन्हें टिकट दिया है।

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने जब मुन्नी देवी को बुलाया तो आश्रयचकित हो गई की उन्हें क्यों बुलाया जा रहा है जब वो आ रही थीं तो उन्हें बताया गया कि पार्टी के तरफ से आपको कुछ गिफ्ट मिलेगा लेकिन जब पहुंची तो जो गिफ्ट मिला वह कभी सोची भी नही थी।

वही मुन्नी देवी को टिकट मिलने पर राजद कार्यकर्ता भी काफी खुश हो रहे हैं और कह रहे हैं कि पार्टी में सबको सम्मान मिलता है साथ ही कभी भी किसी के साथ कोई भेद भाव नहीं किया जाता है।

Leave a Comment