36 इंच के मुन्ना ने 34 इंच की जीवनसाथी ममता संग रचाई शादी, सेल्फी लेने के लिए लगी लोगों की भीड़

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हा और दुल्हन का फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक दूल्हा और दुल्हन है जो की काफी छोटे कद काठी के हैं लोग तरह तरह के कैप्शन के साथ इसे अपने प्रोफाइल ग्रुप आदि जगह पर पोस्ट कर रहे हैं कोई कह रहा है रब ने बना दी जोड़ी, कोई कह रहा है दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे आदि।

वायरल फोटो भागलपुर जिला के नवगछिया का बताया जा रहा है जिसमे एक अद्भुत विवाह में दूल्हा दुल्हन के साथ सेल्फी लेने वाले की भीड़ लग गई लोग बिना बुलाए शादी में शामिल होने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जयमाला समारोह के दौरान स्टेज पर अनोखा दूल्हा मुन्ना और अनोखी दुल्हन ममता के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी हर कोई अपने फोन मे इस प्यारी जोड़ी के साथ फोटो खींच रहा था।

दरअसल ये शादी इसलिए इतनी अनोखी हो गई क्योंकि 36 इंच के दूल्हा मुन्ना को जीवन साथी मिल गई थी वह भी 34 इंच की ममता जो की एकदम परफेक्ट जोड़ी लग रही थी इसलिए यह शादी काफी अनोखी हो गई।

ये अनोखी शादी नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की पुत्री ममता कुमारी (24) की और मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र मुन्ना भारती (26) के साथ हुई। दरअसल, दूल्हा-दुल्हन का छोटा कद शादी को अनोखा बना रहा था। जो कोई इस नजारे को देख रहा था वो यही कह रहा था मानो सजीव गुड्डा-गुड़िया की शादी हो रही हो।बता दें कि दूल्हे का कद 36 इंच है, वहीं दुल्हन 34 इंच की है।

शादी में शामिल हुए लोगों ने एक सुर में कहा कि कहा जाता है कि भगवान ऊपर से हर किसी की जोड़ी बनाकर भेजता है। आज वो चरितार्थ भी हो गया। यहां ये भी बता दें कि इन दिनों शादी का लगन तेज है। शुभ मुहूर्त के बीच हर रोज शहनाई बज रही है। भागलपुर की गलियां बैंड-बाजा और बारात से गुलजार हैं। शादी समारोह के चलते बाजार भी गुलजार हैं। और ऐसी कई शादियां हो रही हैं, जो सुर्खियां बटोर रही हैं।

Leave a Comment