रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों और ग्रामीणों ने करा दिया शादी, बाइक पर विदा हुई दुल्हन

बिहार के नालंदा में एक प्रेमी जोड़े को चोरी-छिपे मिलना काफी भारी पड़ गया जब उन्हें पकड़ कर लोगों ने शादी करा दिया. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर गांव की है. एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था. लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे देख लिया और फिर ग्रामीणों की मदद से दोनों को मंदिर ले गया. वहां दोनों प्रेमी प्रेमिका की शादी करवा दी.

4 महीना से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मिली जानकारी के मुताबिक सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाहडीह निवासी अमरजीत कुमार को दीपनगर थाना क्षेत्र के श्रीरामनगर की रहने वाली एक लड़की के साथ चार महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह दोनों अक्सर चोरी-छिपे एक-दूसरे से मिला करते थे. सोमवार को अमरजीत अपनी प्रेमिका के परिजनों की गैर-मौजूदगी में उससे मिलने उसके घर आया गया . लेकिन जैसे ही परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से प्रेमी प्रेमिका दोनों को पकड़ लिया. यह निर्णय लिया गया कि इन दोनों की शादी करवा दी जाए.

बिना बैंड-बाजा और बारात के शादी की हो रही चर्चा

इसके बाद परिजनों के द्वारा बाजार से शादी का समान और नये-नये कपड़े खरीदकर लाए गए. फिर स्थानीय ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों की मदद से गांव के ही एक मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई. बिना बैंड-बाजा, बराती के मंदिर में हुई इस शादी से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. फिलहाल यह प्रेमी जोड़ा परिणय सूत्र में बंध कर खुश नजर आ रहा है. शादी के बाद प्रेमी अमरजीत अपने पत्नी बनी प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बिठा कर अपने घर रवाना हो गया.

Leave a Comment