मुखिया पति और सहयोगी का तमंचा लेकर बार बालाओं के साथ वीडियो वायरल

बिहार:- मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल इन दिनों आपराधिक घटनाओं को लेकर खूब चर्चे में हैं. अनुमंडल पुलिस एवं संबंधित थाना भी घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है. जनप्रतिनिधि अपने गुर्गों के साथ सरेआम तमंचे और बार-बालाओं के साथ फोटो खिंचवा कर मनोरंजन कर रहे हैं और अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रहे हैं.

ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिए अनुमंडल पुलिस और ना ही संबंधित थाने का ध्यान जा रहा है. मामले में कई वीडियो एवं कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि वीडियो कहां की है और कब की है. इसकी पुष्टि टॉप बिहार नहीं करता है. यह जांच का विषय है.

सरौनी कला पंचायत की मुखिया का पति है नवीन मंडल
अनुमंडल क्षेत्र के बिहारीगंज थाना क्षेत्र एवं ग्वालपाड़ा प्रखंड की सरौनी कला पंचायत की मुखिया पूनम देवी के पति नवीन मंडल एवं उनके सहयोगी का बार-बालाओं के साथ तमंचे के साथ वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वे हाथों में तमंचा लेकर अपने गुर्गों के साथ फोटो खिंचवाकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

बार बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को करते युवक का वीडियो वायरल


तस्वीर में सरौनी कला के मुखिया पति नवीन मंडल बार बालाओं एवं अपने गुर्गों के साथ तमंचे लेकर फोटो खिंचवा रहे हैं. साथ ही एक वीडियो भी वायरल है, जिसमें कुछ युवक ”मारी सिक्सर के छह गोली छाती में रे…” गाने पर हाथों में देशी कट्टा हवा में लहराते हुए नृत्य करने में मशगुल है.

बार बाला ने भी लहराया देसी कट्टा


नृत्य करने के दौरान बार बाला भी युवक के हाथ से देसी कट्टा लेकर हवा में लहरा कर नृत्य कर रही है. थाना क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा इस तरह के घटनाओं को अंजाम दिया जाता है और पुलिस वाहन चेकिंग में व्यस्त रहती है. अनुमंडल क्षेत्र के पुलिस को गवाहों को मारकर जबरन गवाही बदलने से फुर्सत नहीं है.

क्या कहते हैं अधिकारी


मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने कहा है कि मामला संज्ञान में आया है. इस मामले में संबंधित लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. मामले की छानबीन के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Comment