बड़ी खबर : पटना में रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े कारोबारी को गोली मारकर हत्या, बेटे और स्टाफ को भी मारा गोली

दानापुर नगर उपाध्यक्ष की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बुधवार की सुबह दिनदहाड़े पटना सिटी का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. बेखौफ बदमाशों ने तेल व्यवसायी प्रमोद बागला को गोलियों से भून दिया. इस घटना में मौके पर ही प्रमोद बागला की मौत हो गई. वहीं उनका बेटा और मैनेजर जख्मी हो गया है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

पूरा मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धर्मशाला गली का है. प्रमोद बागला का तिल के तेल का कारोबार करते थे. इसके अलावा उनका एक बड़ा सैलून भी है. प्रमोद बागला प्रतिदिन की तरह अपने कारोबार को लेकर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी.

दुकान का स्टाफ और प्रत्यक्षदर्शी विजय राय ने बताया कि प्रमोद बागला जैसे ही निकले उनके साथ गोलू और छोटू भी था. दूसरी तरफ से चार से पांच की संख्या में आए बाइक सवार अपराधी ने प्रमोद बांग्ला पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

घटना में प्रमोद बागला मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोलू को एक गोली लगी. वहीं छोटू को खरोच आया है. विजय राय ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया. कहा कि बगल में थाना होते हुए भी पुलिस एक घंटे बाद पहुंची है. घटनास्थल पर पुलिस मौके वारदात पर पहुंची है और मामले की छानबीन में जुट गई. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाके को सील किया गया है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश है. जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

Leave a Comment